मैहतपुर निवासी की निकली परौर पुल के नीचे मिली लाश, पेशे से था ड्राइवर

Saturday, Nov 17, 2018 - 04:12 PM (IST)

ऊना/कांगड़ा (सुरेंद्र): कांगड़ा जिला के अंतर्गत पालमपुर के नजदीक मिली लाश ऊना जिला के मैहतपुर निवासी संदीप कुमार उर्फ कालू (37)पुत्र पवन कुमार की बताई जा रही है। कालू के नाम से पुकारा जाने वाला संदीप पेशे से ड्राइवर था। कालू की मां आंगनबाड़ी में कार्यरत है तथा उसकी 3 बहनें हैं जिनमें से 2 की शादी हो चुकी है व एक अविवाहित है। उधर, कालू के घर में अभी तक पता नहीं है कि कालू की मौत हो चुकी है।

गाड़ी चालक ने अखबार देखकर की पहचान
बताया जा रहा था कि कालू गाड़ी लेकर पालमपुर की तरफ गया है। मैहतपुर ट्रक यूनियन के रामस्वरूप ने बताया कि उनको मैहतपुर से सामान लेकर पालमपुर गई गाड़ी के किसी चालक का फोन आया कि उसने अखबार देखकर कालू की पहचान की तथा मैहतपुर यूनियन को सूचित किया।

13 नवम्बर को पुल के नीचे मिला था शव
बता दें कि 13 नवम्बर को पुलिस थाना भवारना के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 154 के तहत परौर न्यूगल पुल के नीचे एक शव मिला था। शव की तलाशी लेने पर कोई भी सुसाइड नोट या कोई पहचान पत्र नहीं मिला, जिस कारण शव की कोई पहचान नहीं हो पाई थी और शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था।

ये उठ रहे सवाल
अब सवाल यह उठ रहा है कि अगर वह किसी गाड़ी को लेकर आया था या गाड़ी के साथ आया था तो उसके साथी या उसकी गाड़ी कहां गई? सवाल यह भी पैदा हो रहा है कि वह परौर पुल पर कैसे पहुंचा और कैसे नीचे गिरा? ऐसे कुछ सवाल हैं जिनका पुलिस को जांच कर पता लगाना है। यह पुलिस जांच से ही पता चलेगा कि उसने पुल से छलांग लगाई या फिर कहानी कुछ और है।

पुलिस जांच में जुटी
उधर, सारे मामले के बाद पुलिस थाना भवारना से कालू की यूनियन के बलकार को मृतक के फोटो भेजे गए हैं ताकि शिनाख्त हो सके। थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिनाख्त होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर, इस संबंध में डी.एस.पी. पालमपुर विकास धीमान का कहना है कि छानबीन करके जल्द पता किया जाएगा कि यह लाश किसकी है। अभी इस बारे कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं मैहतपुर ट्रक यूनियन के रामस्वरूप ने बताया कि हमारे ड्राइवर ने समाचार पत्र में फोटो देखने के बाद कालू की पहचान कर ली है।

Vijay