विधायक राकेश पठानिया ने अधिकारियों से बैठक कर की विकास कार्यों पर चर्चा

Sunday, Oct 21, 2018 - 11:38 AM (IST)

नूरपुर : विधायक राकेश पठानिया ने शनिवार को नूरपुर में आयोजित अधिकारियों की बैठक में विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक को संबोधित करते हुए राकेश पठानिया ने अधिकारियों को हिदायत दी कि वन विभाग की अनुमति न मिलने के कारण जिन सड़कों का निर्माण रुका हुआ है उनकी शीघ्र विभाग से अनुमति लेने की कवायद तेज की जाए। उन्होंने कहा कि वह इस माह के भीतर अधिकारियों की तीसरी बैठक ले रहे हैं ताकि वन विभाग से तुरंत अनुमति लेने के बाद सड़कों का निर्माण शुरू किया जा सके। उन्होंने कहा कि नूरपुर क्षेत्र में वन विभाग की अनुमति न मिलने से करीब 30 सड़कों का निर्माण लटका हुआ है।

पठानिया ने अधिकारियों को आदेश दिया कि वह इस संदर्भ में शीघ्र सारे दस्तावेज तैयार करके वन विभाग से अनुमति लेने के कार्य में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में प्रशासन सहित लोक निर्माण विभाग व वन विभाग के अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर इस कार्य की विस्तार से समीक्षा ली है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही वन विभाग से अनुमति लेकर सड़कों का निर्माण शुरू किया जाएगा।

उन्होंने बैठक में बरसात से नूरपुर क्षेत्र में हुए नुक्सान का भी विस्तार से जायजा लिया। बैठक में एस.डी.एम. डा. सुरेंद्र ठाकुर, लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता विकास सूद व वन मंडल अधिकारी वासु कौशल सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे। राकेश पठानिया ने इससे पूर्व भलूण गांव का दौरा किया व लोगों की समस्याओं को सुना व गांव में बनने वाली सड़क का मौका देखा। 

kirti