MC Election: धूमल बोले- कांग्रेस चुनाव से पहले ही मान चुकी हार

Wednesday, Jun 14, 2017 - 01:30 PM (IST)

शिमला: नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है, इसीलिए कांग्रेस पहले चुनाव चिन्ह पर चुनाव करवाने से पीछे हटी। यह बात नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल ने शिमला में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने कहा कि शिमला की जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के कार्यों को देखा है, इसलिए वह खुद ही सोचे कि किसका काम बेहतर है और उसी के अनुसार अपने मत का प्रयोग करे। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर जनता भाजपा का साथ देगी और शिमला निगम पर कब्जा करेगी। उन्होंने कहा कि जनता भी नहीं चाहेगी कि वह सीवरेज युक्त पानी पिलाने वालों को शहर की कमान थमाए, वह साफ पानी पीना चाहेगी। 


अच्छा काम करने वाले नहीं करते चुनाव टालने का प्रयास
धूमल ने कांग्रेस द्वारा चुनाव टालने की बात पर कहा कि अच्छा काम करने वाले कभी यह बात नहीं करते, बल्कि वे जल्द चुनाव करवाकर अपना काम दिखाना चाहते हैं। उन्होंने राज्य निर्वाचन आयुक्त को भी निशाने पर लिया। उनका कहना था कि हाईकोर्ट के दखल के बाद राज्य में चुनाव हो पाए हैं। उन्होंने स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर भी कांग्रेस व माकपा को जिम्मेदार ठहराया। 


सबसे बड़ी समस्या पानी
धूमल ने कहा कि राजधानी की सबसे बड़ी समस्या पानी है और इसके लिए कांग्रेस और माकपा मुक्त नगर निगम चाहिए। कांग्रेस इस बार जनता को पानी देने का वादा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल क्या किया। वह गर्मियों में शहर की जनता को पानी तक नहीं दे सकी। उन्होंने कहा कि पेयजल की कोई समस्या न हो और बर्फबारी के बाद बिजली का संकट न हो, यह भाजपा करके दिखाएगी।  


फारेस्ट गार्ड की मौत के मामले की सीबीआई से जांच की मांग
धूमल ने करसेग में फारेस्ट गार्ड की मौत के मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि राज्य में वन माफिया पूरी तरह से सक्रिय है। उन्होंने कहा कि विभागीय जांच में सच सामने नहीं आएगा। इसलिए अफसरों को ध्यान से जांच करनी चाहिए, क्योंकि समय बदलने वाला है।