नकाबपोशों ने दबाया चौकीदार का गला, CCTV में कैद हुई वारदात

Tuesday, Mar 28, 2017 - 06:33 PM (IST)

दौलतपुर चौक: रामनगर (नकड़ोह) सहकारी सभा में सोमवार रात्रि एक नकाबपोश चोर गिरोह ने वारदात को अंजाम देने से पूर्व अंदर सो रहे चौकीदार को दबोचने का प्रयास किया। क्षेत्र में घटी इस घटना से दहशत फैल गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार रात्रि करीब 1 बजे जिला ऊना की अग्रणी सहकारी सभा अमलैहड़ जदीद सहकारी सभा रामनगर (नकड़ोह) में 4 नकाबपोश चोरों ने दस्तक दी, जिनमें 2 नकाबपोश दराट और लोहे की रॉड से लैस थे। उक्त गिरोह की तमाम गतिविधियां सभा कार्यालय में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई हैं। चोर गिरोह इस वारदात को अंजाम देने के लिए करीब 40 मिनट तक सभा के कार्यालय और बाहर तक रैकी करता रहा।

पड़ोसियों के जागते ही भाग निकले चोर
जानकारी के अनुसार नकाबपोश चोर गिरोह ने सहकारी सभा के अंदर सो रहे चौकीदार केवल सिंह को भांप लिया और इसी बीच उन्होंने एक कैमरे को भी देख लिया थी। कैमरे की दिशा बदलने के उपरांत चोरों ने वहां सो रहे चौकीदार केवल सिंह का गला दबा दिया। गले पर दबाव पड़ते ही केवल सिंह चीख पड़ा, जिससे पड़ोसी जाग गए। शोर मचाने पर चोर भाग गए लेकिन इस हड़बड़ाहट में लोहे की रॉड और एक दस्ताना वहीं कार्यालय में छोड़ गए। सभा सचिव बलजीत बंसल ने बताया कि मामले की जानकारी अम्ब पुलिस को दी गई, जिसके उपरांत चौकीदार के बयान कलमबद्ध किए गए हैं। 

आपराधिक तत्वों से सचेत रह जनता : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. अम्ब जितेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले की आगामी छानबीन की जा रही है। जनता आपराधिक तत्वों से सचेत रहे और संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तत्काल निकटवर्ती पुलिस स्टेशन में दे।