सिरमौर के मरयोग बस हादसे पर CM जयराम ठाकुर ने जताया दुख

Thursday, Nov 28, 2019 - 12:34 PM (IST)

शिमला(योगराज): सिरमौर के मरयोग बस हादसे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गहरा दुुुख जताया है और कहा कि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित होना राहत की बात है। हादसे में दो लोग ज्यादा घायल हुुुए हैैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डीसी सिरमौर से दुर्घटना का ब्योरा लिया जा रहा है घायलों की हर संभव मदद की जाएगी। सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के मामले की गई कार्रवाई को सही ठहराया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी लाईन से बाहर जाकर इस तरह के बयानों की कोई जगह नही है। महात्मा गांधी का देश मे ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के सम्मान और देश भक्ति के भाव सभी मे हो ये जरूरी लेकिन देश के जिम्मेदार पदों पर बैठे और चुने हुए प्रतिनिधियों को पद की गरिमा और गौरव का ख्याल रखना चाहिए। इस तरह के बयानों का कोई औचित्य नहीं है।

उन्होंने यह बात शिमला में मिल्कफेड द्वारा हिम गौरी फोर्टिफिइड दूध के लॉन्चिंग के मौके पर कही। मिल्कफेड द्वारा लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए विटामिन ए और डी युक्त दूध की शुरुआत बाजार में की है।हिम गौरी दूध के शुरुआत पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण दूध उत्पादकों को दूध के शुरु होने से आय में बढ़ोतरी होगी वंही लोगों को पौष्टिक दूध पीने को मिलेगा।

 

kirti