पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों की याद में लगाया रक्तदान शिविर, 44 लोगों ने किया रक्तदान

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 07:44 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम शर्मा): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक वर्ष पूर्व हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 44 भारतीय जवानों की स्मृति में जोनल अस्पताल मंडी में जिला रैडक्रॉस सोसायटी एवं हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता एडीसी आशुतोष गर्ग ने की और स्वेच्छा से रक्तदान कर शिविर का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा व जरूरतमंदों को रक्त की आवश्यकता को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति की रक्त की कमी से जान न जाए, इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और समय-समय पर जिला रैडक्रॉस सोसायटी व अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जिला के विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने लोगों से विशेषकर युवाओं से अपील की है कि वे मानवता की सेवा में अपनी आहुति डालें और रक्तदान जैसे महादान के लिए आगे आएं ताकि गरीब, असहाय व जरूरतमन्दों की आवश्कता की पूर्ति हो सके। इस मौके पर रक्तदान शिविर में 44 रक्तदाताओं ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय अस्पताल मंडी के चिकित्सा अधीक्षक नरेश कुमार, जिला रैडक्रॉस सोसायटी के सचिव ओपी भाटिया, हिमालयन ब्लड डोनर संस्था के अध्यक्ष छन्नी नारंग सहित अन्य गण्यमान्य उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News