होटल में परवान चढ़ने जा रहा था शादीशुदा प्रेमी जोड़े का प्यार, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा कि.....

Saturday, Oct 07, 2017 - 06:18 PM (IST)

हमीरपुर: आखिर इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते हैं और यह भी सच है कि इश्क जब परवान चढ़ता है तो उम्र और हैसियत का भी अंदाजा नहीं रहता है। कुछ ऐसा ही हमीरपुर जिला के एक नामी होटल में गत देर शाम देखने को मिला। जब होटल में एक शादीशुदा प्रेमी जोड़ा कथित तौर पर इश्क लड़ा रहा था तो किसी ने उनके परिजनों को फोन कर दिया और जहां बैठे थे उक्त होटल का पता भी दे दिया। फिर क्या था शादीशुदा प्रेमी जोड़े के परिजन तुरंत मौके पर पहुंच गए। उसके बाद जो होटल में हंगामा हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

20-25 वर्षों से इश्क लड़ा रहा प्रेमी जोड़ा
 बताया जा रहा है कि गत 20 से 25 वर्षों से उक्त कथित प्रेमी जोड़ा इश्क लड़ा रहा है। जब उक्त जोड़े के परिजनों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा तो नौबत मारपीट तक आ गई, जिसके चलते पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा। पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त मामले को शांत करवाया। पुलिस की मानें तो उक्त दोनों जब आपसी सहमति से बैठे थे तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकती है। 

लोग दे रहे संस्कारों की दुहाई
उक्त घटना के बाद हमीरपुर में चर्चाओं का माहौल काफी गर्म है तथा सभी लोग इस तरह का मामला सामने आने से आहत हैं तथा संस्कारों की दुहाई दे रहे हैं। बताते चलें कि उक्त कथित प्रेमी जोड़ा काफी बड़े रुतबे वाले परिवार से संबंध रखने वाला बताया जा रहा है।