‘भिंगरी’ की शूटिंग को मनाली पहुंचे यह अभिनेता

Sunday, Nov 06, 2016 - 12:57 AM (IST)

मनाली: अनिरुद्ध इंटरप्राइजिज विवेक कवडे के बैनर तले बन रही मराठी हास्य फिल्म भिंगरी को लेकर अभिनेता कृष्णा मनाली पहुंचे। इस हास्य फिल्म की शूटिंग शनिवार को बाहंग और कोठी की वादियों में हुई।

 

फिल्म के अभिनेता कृष्णा और अभिनेत्री कंचन पर रोमांटिक गाने पर दृश्य फिल्माए गए। तू मेरी प्रेमिका मैं तेरा प्रेमी नामक गाने पर कृष्णा और कंचन पर दिन भर दृश्य फिल्माए गए। यह फिल्म यूनिट 2 दिनों के लिए मनाली पहुंची है। शनिवार को कोठी और बाहंग में शूटिंग की गई जबकि आज गुलाबा के आसपास शूटिंग की जाएगी।

 

फिल्म के निदेशक मुरली लालवाणी ने बताया कि वह शूटिंग को लेकर पहले भी मनाली का रुख कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि यूनिट आज सुबह ही मनाली पहुंची। शनिवार और रविवार को शूटिंग करने के बाद यूनिट सोमवार को वापस लौट जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म के अभिनेता कृष्णा और अभिनेत्री कंचन पर दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

 

स्थानीय को-आर्डीनेटर रमेश रजनू ने बताया कि यूनिट 2 दिन मनाली की वादियों में शूटिंग करेगी। उन्होंने बताया कि पंजाबी फिल्म और हिंदी फिल्म युद्धबीर की शूटिंग को लेकर शीघ्र यूनिट मनाली का रुख करेगी। उन्होंने बताया कि युद्धवीर फिल्म की शूटिंग को लेकर धर्मेंद्र, शक्ति कपूर और रंजीत मनाली में दस्तक देंगे।