अभिषेक राणा की ग्रैंड रिसैप्शन में कई दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत, नवदंपति को दिया आशीर्वाद

Sunday, Feb 26, 2023 - 05:56 PM (IST)

चंडीगढ़/हमीरपुर (ब्यूरो): मेवाड़ राजवंश की बेटी को बहू बनाकर लाए सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बीती रात चंडीगढ़ क्लब में ग्रैंड रिसेप्शन समारोह का आयोजन किया, जिसमें हिमाचल के अलावा अन्य पड़ोसी राज्यों की दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की और नवदंपति को अपना आशीर्वाद दिया। विभिन्न दलों के वरिष्ठ नेताओं के अलावा कई नामचीन हस्तियों ने भी अपनी उपस्थिति से इस ग्रैंड रिसेप्शन को यादगार बना दिया। चंडीगढ़ क्लब में हजारों लोगों के बैठने की शानदार व्यवस्था की गई थी और देर रात तक डीजे की धुनों के बीच यह पार्टी चली और विभिन्न व्यंजनों का मेहमानों ने जमकर लुत्फ उठाया।

रिसैप्शन में जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद केसी त्यागी, ब्रिटिश डिप्टी हाई कमिश्नर केरोलीन रोवेट, हिमाचल विधानसभा के स्पीकर कुलदीप पठानिया, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, हिमाचल भाजपा अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप, हिमाचल से सत्तारूढ़ दल और विपक्ष के कई विधायक, कई पूर्व वरिष्ठ सैन्य ऑफिसर, कई सीनियर आईएएस और आईपीएस ऑफिसर, हिमाचल के डीजीपी संजय कुंडू, उत्तरी भारत के कई नामचीन डाॅक्टर, विभिन्न समाचार पत्रों के संपादक और सीनियर जर्नलिस्ट, पंजाब और हरियाणा के कई लीडर राजेंद्र राणा को बधाई और नव दंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे। मेवाड़ राजघराने के कई लोग भी विशेष रूप से इस समारोह में पधारे थे और आकर्षण का केंद्र बने रहे। इस ग्रैंड रिसेप्शन के जरिए राजेंद्र राणा का सामाजिक और राजनीतिक रुतबा भी साफतौर पर दिखाई दिया। 

इस ग्रैंड रिसेप्शन के साथ ही पिछले 10 दिनों से अभिषेक राणा की शादी की विभिन्न रस्मो और समारोहों का सिलसिला भी थम गया। राजेंद्र राणा के सुजानपुर के पटलांदर और चंडीगढ़ स्थित आवास में आयोजित समारोहों के अलावा उदयपुर में शाही अंदाज में हुई शादी में हजारों लोगों ने शिरकत की और चंडीगढ़ क्लब में आयोजित ग्रैंड रिसेप्शन में भी डेढ़ हजार से अधिक लोग शामिल हुए। विधायक राजेंद्र राणा ने हर मेहमान की गर्मजोशी से आवभगत की और नवदंपति को आशीर्वाद देने के लिए आए मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay