Youtube पर छाया हिमाचल का गबरू, खूब हिट हो रहा पहला डब सांग ‘लिखे जो खत तुझे’

Sunday, Aug 25, 2019 - 03:23 PM (IST)

बिलासपुर: हिमाचल में प्रतिभा की कमी नहीं है, जरूरत है तो सिर्फ इसे पहचाने की। प्रदेश से एक के बाद एक उम्दा कलाकार निकल रहे हैं जो पहाड़ी गानों से लेकर पंजाबी और बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हुए हैं। ऐसे ही उभरते हुए कलाकारों में एक हैं बिलासपुर जिला के मनोहर दरोच, जो इन दिनों यूट्यूब पर अपनी सुरीली आवाज की बदौलत खूब छाए हुए हैं।


यूट्यूब पर छा रहा मनोहर का ‘लिखे जो खत तुझे’
मनोहर दरोच उर्फ मनू बिलासपुर जिला के जुखाला के रहने वाले हैं। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म कन्यादान फिल्म का गाना ‘लिखे जो खत तुझे’ जिसे सदाबहार मशहूर गायक स्व. मोहम्मद रफी साहब ने अपनी आवाज में सजाया था, मनू ने इस मशहूर गाने को अपनी आवाज में गाकर सिंगिंग की फील्ड में डेब्यू किया है। मनू का ‘लिखे जो खत तो तुझे’ यूटयूब पर खूब धमाल मचा रहा है।


मनोहर को बचपन से है सिंगिंग और एक्टिंग का शौक
जुखाला के मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे मनोहर दरोच को बचपन से ही सिंगिंग और एक्टिंग का शौक था। वे प्रदेश में हर कार्यक्रम में हिस्सा लेते और मौका पाकर हर स्टेज पर गुनगुनाना शुरू कर देते थे। लेकिन अब जाकर उनके हुनर को पहचान मिली है। बेहद सुरीली आवाज में मनू का गाना यूट्यूब पर खूब हिट हो रहा है। ऐसे में हम भी दुआ करते है कि मनोहर उर्फ मनू बुलंदियों को छुए और दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की करें।

Prashar