मनोहर धीमान व उनकी टोली होगी भाजपा से बाहर

Thursday, Nov 23, 2017 - 07:30 PM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में मतदान को लेकर इंदौरा भाजपा ने भीतरघात की बात स्वीकार की है। पार्टी ने माना कि इंदौरा विधानसभा क्षेत्र में कुछ लोगों ने पार्टी के साथ चलने का ढोंग किया है और पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। इस बारे मंडल भाजपा ने पहले तो एक 5 सदस्यीय कमेटी गठित कर कथित भीतरघातियों पर कार्रवाई करने की बात की, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा रणजीत पठानिया ने अपने संबोधन में न केवल भीतरघात करने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया, बल्कि उनके नाम भी सार्वजनिक कर उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता निकालने का बयान दे डाला। 

हाईकमान को भेजा जाएगा प्रस्ताव
वे इंदौरा के एक निजी पैलेस में भाजपा की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इंदौरा से विधायक मनोहर धीमान ने पिछले 23 सालों से भाजपा को वोट नहीं डाला है और इस बार भी उन्होंने भीतरघात किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि भीतरघात करने वालों की रिपोर्ट पर कोई कमेटी नहीं बनेगी, बल्कि मंडल भाजपा इंदौरा प्रस्ताव पारित कर हाई कमान को भेजेगा।

कांग्रेस पक्ष में किया प्रचार
रणजीत पठानिया ने आरोप लगाया कि विधायक मनोहर धीमान, गंगथ से पूर्व उपप्रधान कुलदीप पठानिया, के.के. इंदौरिया, सतीश डैंकवां व भोग्रवां से सुनील पाधा ने पार्टी से भीतरघात करते हुए कांग्रेस के पक्ष में भी प्रचार किया, जिस कारण विधायक मनोहर धीमान व उनके सहयोगियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।