Watch Video: मंडी शिवरात्रि में फ्लॉप शो, स्टार गायक सुखविंदर का जादू भी पड़ा फीका

Sunday, Feb 26, 2017 - 12:53 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या में शोर-शराबा ज्यादा रहा और मनोरंजन कम। पहला संध्या में पार्श्व गायक सुखविंद सिंह को बतौर स्टार कलाकार बुलाया गया था। जैसे ही सुखविंदर सिंह मंच पर आए तो साउंड में दिक्कत आ गई। सिर्फ इंस्ट्रूमेंट का ही साउंड सुनाई दिया और गायक की आवाज गायब ही हो गई। यह सिलसिला काफी देर चलता रहा और बीच में एक बार तो सुखविंदर ने ट्रैक ही सुना दिया और अपने सिर्फ होंठ हिलाते रहे। हालांकि उन्होंने इस बात को कबूल भी कर दिया और अपने साउंड असिस्टेंट को जमकर लताड़ लगाई।


अगली बार मंच बनाना हो तो ढंग का बनाएं: सुखविंदर
साउंड के कारण सुखविंदर कुछ इस कद्र परेशान हो गए थे कि जब कुछ बच्चे स्टेज पर बुलाए गए थे तो उस दौरान स्टेज के पीछे एक व्यक्ति फोटो खींच रहा था उसे भी सुखविंदर ने खूब लताड़ा। इतना ही नहीं सुखविंदर ने उसे कैमरा बंद करने को कहा। यहां तक कि पांव के नीचे कुछ आने पर इसका ठीकरा मंच बनाने वालों पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अगली बार मंच बनाना हो तो ढंग का बनाएं। उन्होंने बीच में बताया कि उनके साउंड इंजीनियर की तबीयत खराब हो गई और उनका असीस्टेंट सही ढंग से साउंड मैनेज नहीं कर पा रहा है।


माहौल को देख मायूस दर्शकों ने अपने घर का रूख करना बेहतर समझा
दर्शक इस बीच ऐसे बैठे रहे जैसे किसी सत्संग में आए हों। बाद में मायूस दर्शकों ने अपने घर का ही रूख करना बेहतर समझा। रात 12 बजे तक पंडोह में गिने चुने लोग ही मौजूद थे। सीएम वीरभद्र सिंह पहली संध्या के मुख्य अतिथि थे और वह रात 11.30 तक पंडाल में ही मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन ने सुखविंदर सिंह पर लाखों रूपए खर्च किए हैं लेकिन बदले में जो मनोरंजन होना चाहिए था वह नहीं हुआ और सिर्फ शोर-शराबा ही सुनाई दिया।