नैटबाल प्रतियोगिता में छाया मंडी, ओवरआल ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

Tuesday, Oct 02, 2018 - 09:23 PM (IST)

धर्मपुर: पिछले 2 दिनों से कालेज खेल मैदान धर्मपुर में चल रही प्रदेश स्तरीय नैटबाल प्रतियोगिता मंगलवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता में लड़कों के सीनियर वर्ग का फाइनल मंडी व कुल्लू के बीच हुआ जिसमें मंडी विजेता, कुल्लू उपविजेता व तृतीय स्थान पर बिलासपुर की टीम रही। लड़कियों के सीनियर वर्ग में हमीरपुर व मंडी के बीच फाइनल हुआ जिसमें मंडी विजेता, हमीरपुर उपविजेता तथा तृतीय स्थान पर कुल्लू रहा।

जूनियर वर्ग में हमीरपुर को हराया
जूनियर वर्ग की लड़कों की टीम में मंडी व हमीरपुर में मुकाबला हुआ जिसमें मंडी विजेता व हमीरपुर उपविजेता बना, वहीं जूनियर वर्ग लड़कियों की टीम में कांगड़ा व मंडी के बीच हुआ जिसमें मंडी विजेता व कांगड़ा उपविजेता रहा। सब जूनियर की लड़कों की टीम में ऊना व मंडी के बीच मुकाबला हुआ जिसमें मंडी विजेता व ऊना उपविजेता, लड़कियों की टीम में मंडी व कांगड़ा के बीच फाइनल हुआ जिसमें मंडी की टीम विजेता रही।

भाजयुमो महामंत्री रजत ठाकुर ने बांटे पुरस्कार
समापन समारोह में प्रदेश भाजयुमो महामंत्री रजत ठाकुर उपस्थित हुए जिन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए अपनी ओर से 11 हजार रुपए भी दिए। इस मौके पर उन्होंने विजेता व उपविजेता तथा तृतीय स्थान पर रहने वाली टीमों को ट्रॉफी, मोमैंटो और मैडल देकर सम्मानित किया। समापन अवसर पर सफाई अभियान भी चलाया गया जिसमें मुख्यातिथि व सभी पदाधिकारियों तथा बच्चों ने मिलकर खेल मैदान की साफ-सफाई की।

Vijay