Watch Video: मंडी बस अड्डे पर मची अफरा-तफरी, बम की अफवाह से फैली दहशत

Thursday, Dec 21, 2017 - 04:06 PM (IST)

मंडी (पुरूषोत्तम): मंडी बस अड्डे पर सुबह सवेरे बम की अफवाह ने लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा कर दिया। जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात नंबर से वीरवार सुबह 10 बजे के करीब पुलिस को फोन पर मंडी बस अड्डे पर बम रखने की सूचना मिली। यह फोन यहां मौजूद सहायक अड्डा प्रबंधक नेत्र सिंह ने सुना। उन्होंने यह जानने का प्रयास किया कि फोन पर ऐसी जानकारी देने वाला कौन है लेकिन उसने अपना नाम पता बताए बगैर फोन काट दिया। 

नेत्र ने इसकी सूचना एचआरटीसी के मंडलीय प्रबंधक एएन सलारिया को दी। उन्होंने प्रशासन और पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत पहले लोगों को वहां से बाहर निकाला और उसके बाद बस अड्डे के अंदर लगी सभी दुकानों को खाली करवाया करवाया। इतना ही बसों को भी अड्डे से बाहर निकाला गया है।

पुलिस ने किसी को भी आसपास न घूमने की सलाह दी। सूचना के बाद पुलिस दल और डॉग स्क्वॉड दस्ता ने मौके पर पहुंच कर बम की छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक बस अड्डे पर पुलिस भारी दल और डॉग स्क्वॉड एक-एक सामान की बारीकी से चैकिंग कर रहे हैं कि कहीं यहां अज्ञात वस्तु तो नहीं। उधर इस दहशत से लोगों के मन में डर बैठा हुआ है। काफी तादाद में लोग सड़कों पर खड़े हैं।


पुलिस के अनुसार सुबह किसी अज्ञात नंबर से पुलिस को फोन आया और मंडी बस अड्डे पर बम रखने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई। जैसा कि आप देख सकते हैं कि यहां पर सर्च ऑपरेशन बम डॉग द्वारा चलाया जा रहा है। 



यहां फायर बिग्रेड और प्रशासनिक आधिकारिक भी पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि जो मंडी बस अड्डा है वो नैशनल हाईवे के बिलकुल पास है, साथ ही एक डिग्री कॉलेज भी है। यहां एक बहुत बड़ी मार्किट भी है और पड्डल का एक ग्राउंड भी है।