मंड में चला पुलिस का डंडा, लाखों लीटर शराब बरामद

Sunday, Nov 13, 2016 - 12:27 AM (IST)

इंदौरा: नशे के कारोबारियों पर थाना इंदौरा के डीएसपी अरुण कुमार की अगुवाई में इंदौरा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए इंदौरा थाना के अंतर्गत मंड क्षेत्र में पुलिस बल के साथ शनिवार देर शाम दबिश देकर करीब 2 लाख 20 हजार मिलीलीटर देसी शराब लाहन बरामद की तथा और चलती भट्ठियां व कई लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को नष्ट किया गया है।

कांगड़ा जिला के एसपी संजीव गांधी के निर्देशानुसार इंदौरा थाना में तैनात डीएसपी अरुण कुमार ने इंदौरा थाना की पुलिस और धर्मशाला की भारी पुलिस बल के साथ शनिवार देर शाम नशे के कारोबार के लिए मशहूर मंड एरिया के गांव मिलवां, उल्लेहरया, बसंतपुर, गगवाल, खानपुर, ठाकुरद्वारा, बरोटा व पराल में दबिश दी।

पुलिस की इस कार्रवाई से सभी गांव में नशे के कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया और गांव में ली तलाशी के दौरान सभी गांव में शराब की चलती भट्ठियों सहित पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सैंकड़ों की तादाद में कच्ची शराब के ड्रम और चलती भट्ठियों से लाखों लीटर कच्ची शराब को पुलिस ने मौकेपर बहा दिया। पूरे गांव से शराब की भट्ठियां और शराब के खाली ड्रम आदि कई तरह का सामान कब्जे में लेकर गाडिय़ों में भरकर इंदौरा थाना ले जाया गया।

पुलिस की इस कार्रवाई में क्षेत्र में किसी पर मामला दर्ज नहीं किया गया है। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने नशे के कारोबारियों को चेतावनी दी कि जल्द नशे के अवैध कारोबार को बंद कर दें अन्यथा किसी भी तरह की ढील कानून नहीं बरतेगा।