सुंदरनगर में इस दिन होगा Manali Talent Hunt का आयोजन

Sunday, Sep 02, 2018 - 10:09 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): मनाली टैलेंट हंट का आयोजन रितिक शर्मा के सौजन्य से 9 सितम्बर को कृषक सामुदायिक भवन सुंदरनगर में किया जाएगा। इस दौरान प्रतिभागियों के ऑडिशन लिए जाएंगे, जिसमें जो फाइनल में विजेता होंगे, उन्हें नकद राशि देकर पुरस्कृत किया जाएगा। ये ऑडिशन 3 चरणों में होंगे, जिनमें डांस, सिगिंग और मॉडलिंग शामिल है। डांस में सॉलो डांस, ड्यूल व ग्रुप डांस, सिंगिंग मेंं एकल और ड्यूल और मॉडलिंग में सॉलो के प्रतिभागी शामिल रहेंगे। वर्तमान में 70 के करीब प्रतिभागियों ने अपना पंजीकरण करवा लिया है जबकि अन्य प्रतिभागियों का मौके पर ही पंजीकरण किया जाएगा।

पंजीकरण शुल्क 400 रुपए तय
रितिक शर्मा ने बताया कि इसके लिए पंजीकरण शुल्क 400 रुपए तय किया गया है। पहली बार प्रदेश में युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए इस तरह के ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुंदरनगर से पहले मनाली में ऑडिशन हो चुके हैं। इसके उपरांत प्रदेश के अन्य जिलों में भी इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन चरणबद्ध तरीके से करवाया जाएगा।

निर्णायक मंडल की भूमिका में मौजूद रहेंगे मुंबई नगरी के डांसर
उन्होंने बताया कि निर्णायक मंडल की भूमिका में मुंबई नगरी के डांसर गोल्डी डांस इंडिया डांस के टॉप 30 के प्रतिभागी विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। विजेता को 31000 रुपए नकद ईनाम दिया जाएगा। सुंदरनगर में इस कार्यक्रम के आयोजक हैलक्स हैं। उन्होंने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा व दिल्ली में भी करवाया जा चुका है।

Vijay