सात दिन तक जंगल के नाले में पड़ा रहा ये शख्स, किसी ने देखा तो पहुंचाया अस्पताल, जान बची

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 01:41 PM (IST)

चंबा: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोए, कुछ ऐसा ही हुआ हंसराज के साथ। हंसराज सात दिन तक घायल हालत में नाले में बेहोश पड़ा रहा। घर वाले तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। एक हफ्ते बाद किसी ने उसे नाले में पड़ा हुआ देखा तो अस्पताल पहुंचाया और अब इलाज चल रहा है। जी हां ये मामला चंबा जिला का है।

दरअसल गांव गुआड़ी तरेला का रहने वाले हंसराज बीते आठ जुलाई को पांगी से तीसा की तरफ अपने घर आ रहे थे। रानीकोट में हंसराज जंगल की तरफ गए और पैर फिसलने से गहरे नाले में गिर गए और बेहोश हो गए। हंसराज घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। रिश्तेदारों के पास भी गए, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने थक-हारकर 13 जुलाई को पुलिस के पास लापता की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। 15 जुलाई को जब परिजन और अन्य ग्रामीण तलाश करते हुए रानीकोट के जंगल पहुंचे तो वहां हंसराज घायल अवस्था में मिले। उन्हें उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां टांग में गंभीर चोट की वजह से उन्हें भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने उनकी टांग के ऑपरेशन की बात कही है। चिकित्सा अधीक्षक देवेंद्र ने बताया कि जंगल में घायल अवस्था में मिले व्यक्ति का उपचार मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। वहीं, हंसराज के जीवित बचने पर हर कोई हैरान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Prashar

Recommended News

Related News