घर से काम के लिए निकला व्यक्ति सड़क किनारे इस हालत में मिला, फैली सनसनी

Tuesday, Feb 06, 2018 - 08:26 PM (IST)

रक्कड़/गरली: चम्बापत्तन गांव में मंगलवार सुबह सकराला निवासी राजकुमार (40) पुत्र स्व. किरपा राम की सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार राजकुमार अपने काम के लिए गया था परंतु देर रात तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके घर वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। अगली सुबह नजदीकी गांव चम्बापत्तन में दुकानदार मुगली नाम के व्यक्ति ने चम्बापत्तन-कालेश्वर रोड पर उसके अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना उसके परिजनों को दी।

सिर पर गहरी चोट लगने से हो चुकी थी मौत
सूचना मिलते ही उसके परिजन तुरंत वहां पहुंचे और उन्होंने देखा कि उसके सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों व उपप्रधान सूरज राणा ने इसकी सूचना रक्कड़ पुलिस थाना में दी। पुलिस के हवलदार यशपाल, हवलदार विक्रम सिंह सहित अन्य टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा। 

ढांक से गिरकर हुई मौत मानी जा रही वजह
प्रारम्भिक जांच के अनुसार पुलिस द्वारा अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद राजकुमार देर रात अपने घर जा रहा था और चम्बापत्तन में मोड़ से पहले शार्टकट रास्ते के चलते ढांक के ऊपर चढ़ रहा था, वहां से पैर फिसलने की वजह से करीब 25 फुट की ऊंचाई से सड़क पर गिर गया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई होगी। इस संदर्भ में थाना प्रभारी रक्कड़ सुरेश कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।