ऊना : गगरेट में व्यक्ति ने पहले ब्लेड से रेता पत्नी का गला, फिर खुद पर भी कर लिया वार

Friday, Feb 16, 2024 - 05:39 PM (IST)

गगरेट (बृज): ऊना जिला के उपमंडल गगरेट के ओयल गांव में एक व्यक्ति ने ब्लेड से पहले अपनी पत्नी का गला रेता और बाद में खुद का गला भी रेत डाला। स्थानीय लोग घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल गगरेट की तरफ दौड़े तो पति घायलावस्था में सोमभद्रा नदी की तरफ हो लिया। जब उसकी तलाश शुरू हुई तो वह सोमभद्रा नदी के पार अर्द्धचेतन अवस्था में मिला। पति द्वारा पत्नी का गला रेतने के साथ खुद पर किए गए जानलेवा हमले के कारणों का पुख्ता पता नहीं चल पाया है। दोनों को गंभीरावस्था में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। यहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह ओयल गांव का महाबीर सिंह किसी बात को लेकर इतना तैश में आ गया कि उसने ब्लेड से पहले पत्नी का गला रेत कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और उसके बाद खुद को भी ब्लेड से वार लहूलुहान कर लिया। स्थानीय लोगों की मानें तो कुछ दिन पहले भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और मामला पंचायत के माध्यम से पुलिस थाना गगरेट भी पहुंचा था। यही नहीं, बल्कि एक बार पहले भी महाबीर अपनी नसें काट चुका है।

आखिर पति-पत्नी के बीच ऐसी क्या बात हुई जो महाबीर को इतना गुस्सा आया कि उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया। इस बारे में फिलहाल अभी पुख्ता रूप से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं पहुंची पुलिस घायल महिला के बयान लेने अस्पताल पहुंची लेकिन महिला बयान देने लायक नहीं थी, जिसके चलते पुलिस उसके बयान नहीं ले पाई। डीएसपी डाॅ. वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल कर रही है। डाॅक्टरों के अनुसार फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। बता दें कि ऐसी ही एक घटना गगरेट कस्बे में बीते वर्ष नवम्बर में भी घटित हुई थी, जिसमें पति ने ब्लेड से पहले अपनी पत्नी के गले पर वार किया और फिर खुद का भी गला रेत डाला था। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay