कुल्लू-मनाली में आशियाना बनाना मेरा सपना : राखी सावंत

Tuesday, May 07, 2019 - 09:16 PM (IST)

मनाली: बॉलीवुड स्टार राखी सावंत ने कहा कि वह कुल्लू-मनाली में अपना आशियाना बनाना चाहती हैं। यहां की वादियों के बारे में बड़े-बड़े स्टार कलाकारों से सुना था लेकिन पहली बार यहां आई हूं। उन्होंने कहा कि सच में मनाली स्वर्ग से कम नहीं है। अगर किस्मत ने चाहा तो एक सुंदर बंगला यहां जरूर बनाऊंगी। मनाली के बारे में सुना था लेकिन आज हकीकत में मनाली को स्वर्ग से सुंदर पाया है। पता नहीं फिल्मी जगत के लोग स्विट्जरलैंड क्यों जाते हैं, मनाली स्विट्जरलैंड से कम सुंदर नहीं। उन्होंने कहा कि मैं भी एक हिमाचली लड़की बनकर जीवन का अनुभव लेना चाहती हूं।

मनाली का रोहतांग दर्रा दुनिया के लिए किसी अचम्भे से कम नहीं

उन्होंने कहा कि मनाली का रोहतांग दर्रा दुनिया के लिए किसी अचम्भे से कम नहीं। जो रोहतांग गर्मियों में भी सैलानियों को माइनस तापमान का एहसास दिलाता है वह दर्रा सच में सभी को अचंभित करने वाला है। यहां धारा 370 फिल्म में काम करने का मौका मिला है जिसके चलते मैं मनाली की वादियों में आई। इस फिल्म में मैं पाकिस्तान की बैली डांसर की भूमिका निभा रही हूं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर आधारित फिल्म है। भारत हमेशा शांति का दूत रहा है।

हिमाचल में शूटिंग की प्रक्रिया सरल हो

राखी ने हिमाचल सरकार से आग्रह किया कि हिमाचल में शूटिंग की प्रक्रिया सरल हो ताकि यहां पर आसानी से शूटिंग हो सके। बहुत-सी फिल्म यूनिटें मनाली-कुल्लू में शूटिंग करना चाहती हैं लेकिन सरकार की औपचारिकता आड़े आ रही है।

Vijay