महेश्वर ने अपनी ही पार्टी के लोगों पर साधा निशाना, दिया ये बयान

Sunday, Dec 24, 2017 - 10:56 PM (IST)

कुल्लू: कैबिनेट मंत्री पद एक ऐसी कुर्सी है जिसे पाने के लिए लोग कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कोई इसे पाने के लिए काफी नीचे गिर जाएगा ऐसा मैंने सोचा नहीं था। मंत्री पद पाने की खातिर मुझे हराने के लिए भाजपा के लोगों ने पार्टी विरोधी काम किए। यह बात सुल्तानपुर में पूर्व सांसद एवं कुल्लू सदर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रहे महेश्वर सिंह ने कार्यकर्ताओं के लिए कुल्लवी धाम के आयोजन के दौरान कही। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने धाम का आनंद उठाया।

टिकट न मिलने पर भी कइयों ने किया पार्टी विरोधी कार्य 
कुल्लू सदर हलके में कई नाम गिनाते हुए महेश्वर ने कहा कि अपने ही जिन लोगों ने मुझे हराने के लिए काम किया उसका मुझे दुख भी नहीं है। उन लोगों ने ऐसा करना ही था क्योंकि उनसे टिकट छिन गया था। कई ऐसे भी हैं जिनसे दूसरे हलके में टिकट छिना। उन अपने लोगों ने भी अपने गुस्से के लिए मुझे ही चुना। मंत्री पद पाने के लिए जिन लोगों ने मुझे हराने के लिए दिन-रात एक किए उस बात का ज्यादा दुख हुआ। 

मुझे सब पता है कि किसने क्या किया 
उन्होंने कहा कि मुझे सब पता है कि किसने क्या किया लेकिन मुझे खुशी है कि हिमाचल प्रदेश में हमारी सरकार बनी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिन-रात एक करके काम किया। महज 1400 मतों के अंतर से हम हारे। इसके लिए अपनी ही पार्टी के वे लोग उत्तरदायी हैं जिन्होंने भितरघात किया। उन्होंने कहा कि पार्टी विरोधी काम करने वाले इन लोगों की करनी से हाईकमान भी भली-भांति परिचित है।

स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनने की खुशी
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हमारी सरकार बनी है और सरकार प्रदेश में विकास कार्यों को तरजीह देगी। स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनने की हमें खुशी है और कार्यकर्ता भी इससे खुश हैं। इस मौके पर  कुल्लू विधानसभा क्षेत्र की लग, महाराजा, मणिकर्ण, खराहल घाटियों के अलावा भुंतर, मौहल व कुल्लू शहर सहित विभिन्न इलाकों से कार्यकत्र्ता सुल्तानपुर पहुंचे हुए थे।