धोनी ने परिवार व दोस्तों के साथ शिमला की हसीन वादियों में घूमने का उठाया लुत्फ, प्रशंसकों से भी मिले

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 09:05 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को परिवार व दोस्तों के साथ समय बिताया। इस दौरान उन्होंने शिमला की हसीन वादियों के बीच घूमने का लुत्फ उठाया। धोनी के शिमला पहुंचने की सूचना मिलने के बाद उनके प्रशंसक भी उनसे मिलने को उत्साहित दिखे। जैसे ही स्थानीय लोगों व उनके चाहने वालों को धोनी के शिमला में होने की सूचना मिली तो काफी संख्या में लोग मैहली स्थित होम स्टे के बाहर पहुंच गए। देखते ही देखते वहां भीड़ उमड़ पड़ी।

धोनी ने भी अपने प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने प्रशंसकों से मुलाकात कर उनके साथ फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए। उनसे मिलने वालों में अधिकतर युवा व बच्चे थे। धोनी परिवार व दोस्तों के साथ मैहली स्थित एक होम स्टे में रुके हैं। यह उनका निजी दौरा है और छुट्टियां मनाने शिमला आए हैं। धोनी के यहां आने पर उन्हें सुरक्षा भी प्रदान की है और उनकी सुरक्षा में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा होम स्टे के बाहर भी पुलिस कर्मी तैनात हैं। सूचना के अनुसार शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी व साथ आए अन्य दोस्तों के साथ घूमने का लुत्फ उठाया। उनके साथ करीब 12 लोग आए हैं।

बता दें कि वर्ष 2018 में जब धोनी विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में आए थे, उस समय भी उनके साथ उनकी पत्नी मौजूद थीं और शूटिंग से फुर्सत के क्षणों में उन्होंने घूमने का लुत्फ उठाया था। इस दौरान उन्होंने माल रोड सहित रिज मैदान के अलावा कुफरी आदि स्थानों में घूमने का लुत्फ उठाया था। सूचना यह भी है कि क्रिकेटर होने के नाते उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंगलैंड में शुरू हुए वल्र्ड टैस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच को देखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News