श्रीराम को काल्पनिक मानने वाले आज राम का तिलक लगाकर घूम रहे: महामंडलेश्वर

Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:23 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): विश्व हिंदू परिषद के नेतृत्व में अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर जिलों से हजारों की तादाद में संत समाज, राष्ट्रीय स्वयंसेवी संघ के कार्यकर्ता, विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित आम लोग गांधी चौक हमीरपुर में आयोजित धर्मसभा में इकट्ठा हुए, जिन्हें संत समाज के मुख्य वक्ता लदरूही आश्रम के महामंडलेश्वर राम शरण दास, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक किस्मत कुमार व प्रांत कार्य अध्यक्ष लेखराज राणा सहित अन्यों ने संबोधित किया। 

संत समाज के महामंडलेश्वर राम शरण दास ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर रहेगा। उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान श्रीराम को काल्पनिक मानते थे, वे भी आज श्रीराम का तिलक लगाकर मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। इससे पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक और मुख्य वक्ता किस्मत कुमार ने कहा कि जो भी राजनीतिक दल राम जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण करवाएगा, देश के लोग और संत समाज उनके साथ आगामी लोकसभा चुनावों में खड़ा होगा।

उन्होंने कहा कि भारत एक राष्ट्र नहीं बल्कि भारत राम लला की जन्मभूमि है। यहां पर राम की संतानें रहती हैं, न कि बाबर की औलादें रहती हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं, वे बाबर की औलादें हैं, ऐसे लोगों को भारत में रहने का कोई हक नहीं है। वहीं संत समाज और धर्मसभा के आयोजकों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के माध्यम से सांसद अनुराग ठाकुर को राम मंदिर निर्माण के लिए एक ज्ञापन सौंपा और लोकसभा में राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द कानून बनाने के लिए बिल पास करवाने के लिए कहा।

Ekta