ट्रक डायना माइट ने जीती मदन लाल शर्मा मैमोरियल ट्रॉफी

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 05:53 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू के पुलिस मैदान में आयोजित मदन लाल शर्मा मैमोरियल क्रिकेट ट्रॉफी का रविवार को समापन हो गया। 15 नवम्बर से आयोजित इस प्रतियोगिता में जिला की 10 टीमों ने भाग लिया। इस ट्रॉफी का आयोजन अयान शर्मा ने अपने दादा की याद में किया जबकि अयान शर्मा के पिता अतुल शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। फाइनल मैच के आयोजन पर डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। फाइनल मैच ट्रक डायना माइट व ढालपुर वारियर के बीच हुआ, जिसमें ट्रक डायना माइट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। इस दौरान ढालपुर वारियर ने दूसरी टीम के सामने 109 रनों का लक्ष्य रखा। ढालपुर वारियर ने गेंदबाजी करते हुए 20 ओवरों में 108 रन बनाए।

ट्रक डायना माइट की तरफ से बॉलिंग करते हुए परीक्षित ने 12 रन देकर 3 विकेट, महेश ने 15 रन देकर 1 एक विकेट, क्षितिज राज ने 25 रन देकर एक विकेट, धीरज ने 13 रनों देकर एक विकेट जबकि शुभम ने 11 रन देकर एक विकेट हासिल की। ढालपुर वारियर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दुषोधन ने 51 व दिनेश ने 20 रन बनाए जबकि अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। उधर, दूसरी तरफ ट्रक डायना माइट ने बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवरों में ही मैच जीत लिया, जिसमें रवि ठाकुर ने 66 रन, विजय डोगरा ने 39 व शंशाक ने चौका लगाकर मैच जिताया।

इस मैच में मैन ऑफ दी मैच रवि ठाकुर रहे जबकि मैन ऑफ दी सीरीज एवं वैस्ट बैट्समैन शंशाक शर्मा रहे। वहीं वैस्ट गेंदबाज शुभम शर्मा को घोषित किया गया। बता दें कि आयोजकों द्वारा वैस्ट ऑफ दी सीरीज व मैन ऑफ दी मैच को गोआ और जयपुर जाने का अवसर प्रदान किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News