कुनिहार में ट्रक से उलझकर टूटी बिजली की तार, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 04:43 PM (IST)

कुनिहार (नेगी): ट्रक चालक समय रहते ब्रेक न लगाता तो शायद कुनिहार में बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि ट्रक से अचानक बिजली की एलटी लाइन फंस गई व एक तार ट्रक के डाले में उलझकर करीब 15 से 20 मीटर दूरी तक चली गई। जब यह हादसा हुआ तो विद्युत विभाग की एलटी लाइन में जोरदार चिंगारियां तक उठीं। इसके चलते राहगीर एवं दुकानदार भी थोड़ा भयभीत हो गए थे। विद्युत लाइन टूट जाने से क्षेत्र में काफी देर तक विद्युत आपूर्ति बाधित रही।

जानकारी के अनुसार एक ट्रक शटरिंग की बल्लियों को अर्की की तरफ ले जा रहा था। जैसे ही ट्रक पुराने बस स्टैंड कुनिहार पहुंचा तो ट्रक में लोड बल्लियां अचानक एलटी लाइन में फंस गईं। गनीमत यह रही कि समय रहते ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के अतिरिक्त स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व ट्रक की बल्लियों में उलझी तार को निकाला।

इस बारे कनिष्ठ अभियंता विद्युत उपमंडल कुनिहार एमएस चौधरी ने कहा कि ट्रक की बल्लियों में एलटी लाइन की एक तार उलझ कर टूट गई थी, जिसे विभागीय कर्मियों ने दुरुस्त कर दिया है। लाइन टूटने से क्षेत्र में कुछ देर विद्युत आपूर्ति बाधित रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News