पंजाब से मैड़ी आए प्रेमी जोड़े ने लगाए जहर के इंजैक्शन, प्रेमिका की मौत

Saturday, Nov 02, 2019 - 09:34 PM (IST)

अम्ब (ब्यूरो): उपमंडल अम्ब के तहत मैड़ी में कथित तौर पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शनिवार का है, जहां मानसा पंजाब से एक कथित प्रेमी जोड़ा मैड़ी आया हुआ था और जहां पर उसने एक कमरा किराए पर ले रखा था। शनिवार दोपहर बाद लोगों ने जब कमरे से निकल रहे आरोपी को खून से लथपथ देखा तो लोगों को उस पर शक हुआ और उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो कमरे में एक महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

मानसा से भागकर पहुंचे थे मैड़ी, कमरे से सुसाइड नोट बरामद

बताया रहा है कि इस दौरान दोनों ने अपने आपको जहर के इंजैक्शन लगा लिए थे। इस कारण महिला की तो मौत हो गई लेकिन आरोपी व्यक्ति इंजैक्शन लगने के बाद खून से लथपथ हो गया और तड़प कर बाहर भागने की कोशिश करने लगा। बताया जा रहा है कि महिला व आरोपी शादीशुदा हैं लेकिन दोनों कथित प्रेम संबंधों के चलते मानसा से भागकर मैड़ी पहुंच गए थे। पुलिस को जांच के दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आरोपी ने लिखा है कि हम किसी को मुंह नहीं दिखा सकते इसलिए हम ऐसा कदम उठा रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती करवाया आरोपी

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का शव कब्जे में ले लिया है और आरोपी जगसीर सिंह (33) पुत्र नाजर निवासी गांव वीरेवाला जट्टां, तहसील सरदूलगढ़ मानसा पंजाब को गिरफ्तार करने के बाद अपनी कस्टडी में उसकी गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

Vijay