प्रेमी जोड़े ने जंगल में की आत्महत्या, प्रेमिका की Daily Diary में लिखी थी ये बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 09:32 PM (IST)

पधर (ब्यूरो): कुल्लू जिला के आनी की विवाहित महिला ने कांगड़ा जिला के मुल्थान के एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ घटासनी के जंगल में सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने यह कदम उठाने से पहले अपनी डेली डायरी पर एक नोट लिखकर अलविदा कहा है जो मौके से बरामद हुई है। दोनों की शुक्रवार को अपने गृह क्षेत्र के थानों में गुमशुदगी भी दर्ज है और मुल्थान के सगरेहड़ निवासी व्यक्ति हेमराज के परिजन उसकी घटासनी के जंगल में तलाश भी कर रहे थे लेकिन शनिवार दोपहर बाद दोनों के शव उस घर से दूर जंगल में मिली जहां ये व्यक्ति हेमराज अपने रिश्तेदार के घर शादी में आया था। पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं और मौके से सुबूत एकत्र कर छानबीन तेज कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने की है।

जानकारी के मुताबिक कुल्लू जिला के आनी के सतेहाणी कराणा गांव की विवाहिता महिला अपने कथित प्रेमी हेमराज से मिलने कुल्लू से घटासनी आई और वहां दोनों मिलने के बाद अचानक गायब हो गए। परिजनों ने दोनों तरफ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और तलाश शुरू कर दी। इस बीच शुक्रवार को दिनभर दोनों का सुराग नहीं लगा और शनिवार को दोनों के शव एकसाथ जंगल में मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों ने तय किया था कि 26 जून को घटासनी में मिलते हैं और इसके बाद दोनों वहां मृत हालत में मिले।

मुल्थान का हेमराज पेशे से चरानी का काम करता है और उसके दो बेटे हैं जबकि महिला भी शादीशुदा बताई जा रही है। डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने कहा कि हर एंगल से इस वारदात की छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग लग रहा है। दोनों के परिजनों से भी बयान लिए जा रहे हैं और छानबीन जारी है। बता दें कि इस क्षेत्र में आत्महत्या की यह चौथी घटना है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News