पहली बार रेंडमाईजेशन से लगी 2708 कर्मचारियों की ड्यूटी(Video)

Friday, May 17, 2019 - 05:08 PM (IST)

 सिरमौर(सतीश) :सिरमौर जिला के पांचो मंडलों पर 2708 कर्मचारियों की अंतिम रिहर्सल के बाद रेंडमाईजेशन के माध्यम से उनकी ड्यूटी लगाई गई तथा मतदान केंद्र आवंटित किए गए। जिसके बाद पोलिंग पार्टियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना किया गया। एसडीएम नाहन प्रदीप कुमार ने बताया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले 121 पोलिंग बूथों के लिए पोलिंग पार्टियों को ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनी सौंप दी गई है।
 

उन्होंने बताया कि पोलिंग पार्टियों को पुलिस की निगरानी में 16 एचआरटीसी की बसों में रवाना किया गया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार देर शाम तक जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में स्थापित 560 पोलिंग बूथों पर पोलिंग पार्टियां पहुंच जाएगी । 18 मई को मतदान दलों द्वारा अपने-अपने मतदान केंद्र स्थापित किए जाएगें। जोकि पोलिंग पार्टी और पुलिस की निगरानी में होगा और 19 मई को प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे तक मतदान होगा।

उन्होंने कहा कि जिला के पांच विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में तैनात सभी चुनाव अधिकारियों को सलाह दी गई है कि यदि उन्हें किसी विषय पर संशय हो तो वह अपने सैक्टर मेजिस्ट्रेट अथवा सैक्टर अधिकारियों से जानकारी लें ताकि निर्वाचन में किसी प्रकार की चूक न हो। अधिकारियों से जानकारी लें ताकि निर्वाचन में किसी प्रकार की चूक न हो।

kirti