ज्वालामुखी के पूर्व विधायक ने BJP पर साधा निशाना, देखिए क्या बोले (Video)

Wednesday, Sep 11, 2019 - 02:26 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : ज्वालामुखी में भाजपा सरकार के दो वर्षों बाद भी कांग्रेस के समय में किए गए अभूतपूर्व विकास के बाद भी पूर्व समय में बनाए गए अधवानी में गौशाला, खुंडियां कालेज व आई.टी.आई. भवन के ताले खोलने में भी अभी तक सरकार असमर्थ रही है। यह बात ज्वालामुखी में प्रेस वार्ता में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पूर्व विधायक संजय रतन ने कही।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार एक महीने के अंदर-अंदर ज्वालामुखी क्षेत्र के नवनिर्मित सरकारी संपति से बने भवनों के ताले नहीं खोलती है तो क्षेत्र की जनता के लिए कांग्रेस बडे स्तर पर संघर्ष करेगी, ताकि क्षेत्रवासियों को उनका हक दिलवाया जा सके। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि स्थानीय भाजपा विधायक रमेश ध्वाला दो वर्षों में भी ज्वालामुखी क्षेत्र में विकास की एक भी ईंट नही लगा पाए और अधवानी में निर्मित गौशाला का ताला खोलने के लिए भाजपा के गौरक्षा समिति संगठन को आंदोलन करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गौशाला बनकर तैयार है जितने वहां पर पशु आश्रय ले सकते हैं उनकी व्यवस्था करें व अन्य के लिए भी प्रयासरत रहे। लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है जो कि जनता के साथ विश्वासघात है।

संजय ने कहा कि कांग्रेस के समय में ज्वालामुखी विस क्षेत्र में विकास इतना ज्यादा हुआ है कि अब भाजपा के नेता उस विकास को देखकर बौखला गए हैं और जनता को कांग्रेस के समय में बनाई गई योजनाओं को लाभ देकर समर्पित नही करना चाहते। यही वजह है कि नवनिर्मित भवनों के ताले दो वर्षों बाद भी बंद ही पड़े हैं। संजय रतन ने कहा कि जरुरत पड़ी तो कांग्रेस उच्च न्यायालय में जनता के हित के लिए जाने और संघर्षरत रहने से भी पीछे नहीं रहेगी। इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कै. दीपक चौहान, जिलाउपाध्यक्ष राजिन्द्र राणा, युकां अध्यक्ष नीरज शर्मा, दिव्यांशु भूषण, सुरेन्द्र काकू, अश्वनी व अन्य मौजूद रहे।

Edited By

Simpy Khanna