जमीन के विवाद में छोटे भाई को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार (Video)

Friday, Sep 14, 2018 - 07:11 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिले के सुंदरनगर में हत्या का मामला सामने आया है, जहां भाई-भाई और चाचा-भतीजे का रिश्ता तार-तार हुआ है। जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत की नींद सुला दिया। जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर के कनैड़ में भाइयों के बीच पिछले लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। यह विवाद गुरुवार रात काफी बढ़ गया कि चेतराम (65) और नागपाल (68) के बीच जम कर मारपीट हुई। इसी बीच, वहां  नागपाल का बेटा चमन (38) भी पहुंच गया। बाप-बेटे ने मिल कर चेतराम की बहुत पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद परिजन उसे सिविल अस्पताल सुंदरनगर लेकर आए।


वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों की मानें तो मृतक की मौत गला दबाने से हुई है। देर रात घटना के बारे में जब पुलिस को सुचना दी गई तो पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और मृतक के बेटे का बयान दर्ज कर दोनों आरोपियों को उन के घर कनैड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नागपाल और चमनलाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर, गुरुबचन सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हुई और एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपी व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार कर धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चल पाएगा। 

Ekta