बोलेरो से ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने ऐसे पकड़ा शराब का जखीरा

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 05:53 PM (IST)

स्वारघाट (पवन ठाकुर) : पुलिस थाना स्वारघाट की पुलिस टीम ने स्वारघाट के पंजपीरी में चंडीगढ़ मार्का शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है। एसएचओ स्वारघाट बलबीर सिंह की अगुवाई वाली टीम ने सोमवार सुबह पंजपीरी सड़क पर खड़ी एक बोलेरो कार नम्बर एचपी 67-6727 से चंडीगढ़ मार्का की 96 बोतल नैना ट्रिपल एक्स रम और पांच-पांच लीटर के तीन कैन जिनमें संतरा फ्लेवर का स्प्रिट भरा था, मौके पर बरामद किये है। इस मामले में स्वारघाट पुलिस ने गुरदेव सिंह निवासी कुटैहला व गगनदीप निवासी करयालग घुमारवीं जिला बिलासपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

फिलहाल दोनों आरोपी पहले ही हाल ही में नालागढ़ पुलिस द्वारा गुज्जरहट्टी में पकड़ी गई अवैध शराब फैक्ट्री मामले में फरार चल रहें है। नालागढ़ पुलिस को भी इन दोनों आरोपियों की तलाश है, लेकिन दोनों आरोपी कई दिनों से फरार बताए जा रहे थे। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि उपरोक्त कार के माध्यम से ही अवैध शराब की सप्लाई की जाती रही होगी। स्वारघाट पुलिस ने एचपी एक्साइज एक्ट की धारा 39 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

सोमवार सुबह जब स्वारघाट थाना की पुलिस टीम एसएचओ बलबीर सिंह की अगुवाई में नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर पेट्रोलिंग पर थी तो पुलिस टीम ने पंजपीरी सड़क पर एक लावारिस बोलेरो कार को खड़े देखा और पाया कि इसमें बोरियो में कुछ पेटियां भरी हुई है। बोलेरो की तलाशी लेने पर कुल 96 बोतलें बरामद हुई, जबकि तीन कैन फलेवर बदलने वाली स्प्रिट के मिले। पुलिस ने इस अवैध शराब को अपने कब्जे में ले लिया है और आगामी कारवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News