पुलिस ने घर पर मारा छापा, अंग्रेजी शराब की 42 बोतलें बरामद

Saturday, Dec 19, 2020 - 09:35 PM (IST)

हरिपुर (गगन): पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के अंतर्गत चंदुआ नामक स्थान पर पुलिस ने 42 बोतलें अंग्रेजी शराब की पकड़ने में सफ लता हासिल की है। पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। ऐसे में उक्त क्षेत्र में एक घर में से यह शराब पकड़ी गई है, जिस पर एक महिला के खिलाफ  इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है।

पुलिस थाना हरिपुर के प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदुआ नामक क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचे जाने का कार्य किया जा रहा है। पुलिस थाना हरिपुर से एएसआई गुरदेव सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल दिनेश कुमार, हैड कांस्टेबल मनजीत कुमार, महिला आरक्षी कल्पना, मीनाक्षी, ड्राइवर सुरेश कुमार ने उक्त घर पर दबिश दी जहां पर 42 बोतलें अंग्रेजी शराब की बरामद की गई हैं।

पुलिस ने वहां से रॉयल स्टैग की 12 बोतलें, ओल्ड मोंक की 6 बोतलें तथा मैकडावल की 24 बोतलें बरामद की हैं। पकड़ी गई कुल शराब की मात्रा 31500 मिलीलीटर बताई जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ी गई शराब को कब्जे में ले लिया गया है। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में हरिपुर पुलिस थाना में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay