जीप में खरबूजे से भरे बोरों के बीच छिपाकर रखी शराब का जखीरा बरामद, चालक मौके से फरार

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 05:33 PM (IST)

झंडूता (ब्यूरो): झंडूता थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप जीप से अंग्रेजी शराब की 41 पेटियां बरामद की हैं। पिकअप जीप में यह शराब खरबूजे से भरे बोरों के बीच में छिपा कर लाई गई थी। पुलिस ने पिकअप जीप को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार झंडूता थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि झंडूता की तरफ आ रही एक पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से शराब भरी हुई है।

पुख्ता सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिकअप जीप की तलाश शुरू कर दी। उक्त पिकअप जीप बेहरान गांव में एकांत जगह पर सड़क के किनारे खड़ी पाई गई, जिसे छोड़ कर चालक भाग गया था और गाड़ी के आसपास कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में 28 बोरे खरबूजे से भरे हुए पाए गए, जिनके बीच अंग्रेजी शराब की फॉर सेल हरियाणा की 41 पेटियां छिपा कर रखी गई थीं।

पेटियों को खोलकर जांच करने पर उनमें कुल 492 बोतलें पाई गईं। इसके अतिरिक्त पुलिस ने गाड़ी से अन्य दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। इनके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। थाना झंडूता के प्रभारी प्रीतम चंद ने बताया कि हिमाचल आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News