पुलिस की बड़ी सफलता, नाके पर पिकअप जीप व राहगीर से पकड़ी शराब की खेप

Friday, Jul 05, 2019 - 11:10 PM (IST)

बिलासपुर: तलाई थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग मामलों में 132 बोतलें देसी शराब की बरामद की हैं। पहले मामले में पुलिस ने एक पिकअप जीप से अवैध रूप से ले जाई जा रही शराब की खेप बरामद की है। इस जीप से पुलिस ने 120 बोतलें शराब बरामद की तथा शराब व पिकअप को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया।

पिकअप जीप से 120 बोतलें शराब बरामद

जानकारी के अनुसार तलाई थाना पुलिस की टीम वीरवार देर रात सरहयाली के पास बड़सर-तलाई मार्ग पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान बड़सर की ओर से आ रही एक पिकअप जीप को जांच के लिए रोका तो उसमें से शराब की 10 पेटियां बरामद हईं। पेटियों की जांच करने पर उनमें से 120 बोतलें देसी शराब की पाई गईं, जिसके दस्तावेज पिकअप चालक नहीं दिखा सका। आरोपी की पहचान विनोद कुमार निवासी गांव मलांगण जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

राहगीर से पकड़ी 12 बोतलें शराब

दूसरे मामले में उपरोक्त नाके पर एक व्यक्ति पुलिस को देख कर पीछे मुड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने भाग रहे व्यक्ति को दबोच लिया और उसके कब्जे से एक बड़ा कैन बरामद किया। बरामद कैन की जांच करने पर उसमें 12 बोतलें देसी शराब की पाई गईं। आरोपी की पहचान प्रदीप कुमार निवासी गांव भगतपुर जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। वहीं एस.एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों पर हिमाचल आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।         

Vijay