पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 मामलों में 558 बोतलें शराब पकड़ी

Tuesday, Jun 18, 2019 - 09:41 PM (IST)

चम्बा/चुवाड़ी (विनोद/कुमार): जिला पुलिस ने बीते 24 घंटों के दौरान 4 अलग-अलग मामलों में अवैध रूप से रखी 558 बोतलें शराब की पकड़ी हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई को अंजाम दिया है। एस.पी. चम्बा डॉ. मोनिका ने इन मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पहला मामला पुलिस थाना डल्हौजी में उस समय दर्ज हुआ जब शाम करीब सवा 7 बजे पुलिस पार्टी गश्त पर थी तो उसने शक के आधार पर विपिन कुमार पुत्र सिंघो राम निवासी गांव कलतुनी तहसील डल्हौजी की दुकान से तलाशी के दौरान  6000 मिलीलीटर शराब बरामद की।

एक दुकान से 6 तो दूसरी से साढ़े 4 बोतलें शराब बरामद

दूसरा मामला पुलिस थाना चुवाड़ी में अवैध शराब उस समय दर्ज हुआ जब पुलिस थाना चुवाड़ी का एक दल शाम करीब 7 बजे गश्त पर था तो उसने रविंद्र कुमार पुत्र मघर सिंह निवासी गांव लाहरीभटी तहसील भट्टियात जिला चम्बा की करियाना की दुकान से शक के आधार पर तलाशी के दौरान अवैध शराब की 6 बोतलें बरामद की। तीसरे मामले में पुलिस थाना सदर चम्बा के तहत शाम करीब सवा 5 बजे पुलिस टीम ने गश्त के दौरान होशियार सिंह पुत्र छत्तर सिंह निवासी गांव ओहली तहसील व जिला चम्बा की मंगला स्थित दुकान की शक के आधार पर तलाशी के दौरान 3500 मिलीलीटर शराब बरामद की।

कार से पकड़ी शराब की 540 बोतलें

वहीं चौथे मामले में मंगलवार की अल सुबह करीब पौने चार बजे चुवाड़ी पुलिस के हाथ अवैध शराब की एक बड़ी खेप लगी। पुलिस दल जबभलाड़ा की तरफ गश्त पर था तो एक कार सामने से आ रही थी। जब चालक ने पुलिस टीम को देखा तो करीब 50 मीटर की दूरी पर गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया और मौके से भाग निकला। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली उसमें से अवैध शराब की 540 बोतलें बरामद हुईं। पुलिस ने गाड़ी के डैश बोर्ड से मिले लाइसैंस के आधार पर सुनील कुमार भारती पुत्र जोगिंद्र राणा निवासी गांव नेरटी तहसील शाहपुर जिला चम्बा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Vijay