बिजली के पोल पर चढ़े Lineman के साथ हादसा, गंभीर हालत में PGI रैफर (Video)

Friday, May 03, 2019 - 04:06 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एक व्यक्ति को करंट लग गया है, जिसे गंभीर हालत में पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सितार अली (24) पुत्र हसमुख अली, गांव खारा, जामनीवाला बिजली विभाग में लाइनमैन के रूप में कार्यरत है। शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब वह बातापुल के पास एच.टी. लाइन पर कार्य कर रहा था।

पोल पर चढ़ते ही लगा करंट, नीचे गिरते ही पत्थर से टकराया सिर

जैसे ही वह पोल पर लाइन को ठीक करने के लिए चढ़ा तो अचानक ही उसे करंट लगा और वह नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही उसका सिर एक पत्थर में टकरा गया, जिस कारण उसे सिर पर गहरी चोट आई। हादसे के तुरंत बाद उसके साथी ने उसे एक प्राइवेट गाड़ी में डालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

40 प्रतिशत तक झुलसा लाइनमैन

ड्यूटी में कार्यरत डॉ. भगत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बिजली विभाग में कार्यरत लाइनमैन को करंट लग गया था, जिससे वह लगभग 40 प्रतिशत तक झुलस गया है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। वहीं डी.एस.पी. सोम दत्त ने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay