अगर संस्था कर रही सुजानपुर की जनता की मदद तो बीजेपी के पेट में क्यों हो रहा दर्द : लेखराज

Wednesday, Apr 07, 2021 - 04:08 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सर्वकल्याणकारी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधायक राजेंद्र राणा अगर सुजानपुर में पिछड़े व वंचितों की सेवा करके उन्हें समाज की मुख्यधारा में जोडऩे का प्रयास कर रहे हैं तो बीजेपी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। यह बात सर्वकल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि जब-जब राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में जनता की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है तब-तब बीजेपी के पेट में दर्द पड़ी है लेकिन हकीकत यह है कि यह दर्द उठती कहीं और है और इस दर्द को लेकर चिल्लाता कोई और है। ताजा घटनाक्रम में राणा द्वारा महिला मंडलों को सम्मानित करने के बाद जनता द्वारा घर बिठाए बीजेपी के नेता ने अनाप-शनाप बयानबाजी की है।

लेखराज ठाकुर ने कहा कि सुजानपुर में 7वीं बार महिला मंडलों को फिर से सम्मानित करने का संकल्प राजेंद्र राणा ने लिया है। इस कड़ी में 18 महिला मंडलों को सम्मानित किया जा चुका है। समाजिक समारोहों के लिए प्रयोग होने वाले वाटर प्रूफ टैंट व 12-12 हजार रुपए की सहायता विधायक निधि से इन महिलाओं के सहयोग के लिए दी गई है। लेखराज ने कहा कि राणा 20 वर्षों से लगातार जनसेवा कर रहे हैं। 7वीं बार महिला मंडलों को सम्मानित कर रहे हैं। वह कोई नया काम नहीं कर रहे हैं। यह दीगर है कि जब-जब राणा सुजानपुर में जनता की मदद के लिए उतरे हैं तब-तब बीजेपी ने जनता की मदद का विरोध किया है।

लेखराज ने कहा कि सियासत में मुंह की खा चुके ऐसे लोगों को जनता की मदद से भी जलन होती है यह हैरान करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि जहां तक राणा की सियासत का सवाल है वह अपनी सियासत को पिछले विधानसभा चुनावों में साबित कर चुके हैं और आने वाले विधानसभा चुनावों में भी जनता की मदद का मजाक बनाने वाले नेताओं को सुजानपुर में एक बार फिर सबक जनता की मदद से ही सिखाया जाएगा।

लेखराज ने कहा कि जिस कथित बीजेपी के नेता से जनता की मदद के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करवाई गई है उस नेता को उसके अपने वार्ड की जनता उसकी हैसियत दिखा चुकी है। इसलिए उस नेता को अपना कद देखकर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आसमान की तरफ थूकोगे तो थूक खुद उनके चेहरे पर गिरेगा। वह इस बात का न भूलें। रही संस्था द्वारा सुजानपुर की जनता की मदद करने की बात तो संस्था के मुखिया राजेंद्र राणा 20 वर्षों से सुजानपुर की जनता की मदद हर मोर्चे पर करते आए हैं व भविष्य में भी करते रहेंगे।

Content Writer

Vijay