‘‘पार्टी बदलते ही नेताओं को मिल जाती है भ्रष्टाचार से मुक्ति’’

Saturday, Mar 30, 2019 - 07:36 PM (IST)

चम्बा (विनोद): 2 नेताओं का नाम लिए बगैर ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लॉक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जे.जे. सिंह ने कहा कि कोई नेता भ्रष्टाचार के आरोपों में तब तक घिरा रहता है जब तक वह अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में नहीं चला जाता है। जैसे ही वह दूसरी पार्टी का दामन थामता है तो उसके ऊपर लगे भ्रष्टाचार के सभी आरोप मानों समाप्त हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में प्रदेश की राजनीति में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। जे.जे. सिंह ने कहा कि प्रदेश में अनुबंध नीति को बढ़ावा दिया जा रहा है और इस नीति के माध्यम से प्रदेश का युवा वर्ग को बंधुआ मजदूरी की ओर अग्रसर किया जा रहा है।

चारों संसदीय सीटों पर प्रत्याशी उतारेगा ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लॉक

ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लॉक इस बार के लोकसभा चुनाव में प्रदेश को अनुबंध नीति से मुक्त करवाने की बात को लेकर प्रदेश की चारों संसदीय सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुरानी पैंशन नीति की बजाय सरकार नई पैंशन नीति को बेहतर दर्शाने में जुटी हुई है, अगर वास्तव में ऐसा है तो उनकी पार्टी यह मांग करती है कि देश व प्रदेश के विधायकों, सांसदों व मंत्रियों को भी नई पैंशन नीति के दायरे में लाया जाए।

कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से चम्बा निवासी को बनाएंगे प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से चम्बा को किसी भी राजनीतिक दल ने न तो संसदीय चुनावों में और न ही राज्यसभा पद के लिए महत्व दिया। यही वजह है कि जिला चम्बा के लोग इन दोनों राजनीतिक दलों से खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। लोगों की भावनाओं को देखते हुए उनकी पार्टी ने इस बार कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र से जिला चम्बा के निवासी को अपना प्रत्याशी बना कर चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव हेतराम शर्मा भी मौजूद रहे।

Vijay