अनुराग का चैलेंज, सुजानपुर के नेता खुले मंच पर करें विकास कार्यों पर चर्चा

Friday, Nov 30, 2018 - 11:42 PM (IST)

सुजानपुर: हमीरपुर लोक सभा सांसद अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर विस के एक नेता को वीरभद्र सिंह का एजैंट बताते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों को ऐसे लोगों से बचना होगा। सांसद ने कहा कि ट्रेन को लेकर आए दिन यहां के नेता बयान जारी करते हैं। उन्होंने कहा कि पहले यह नेता खुद बयान जारी करता था लेकिन अब उस नेता का मुन्नू भी इस काम पर लग गया है। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जितना हिसाब ट्रेन चलाने में लगता है उतनी तो उस मुन्नू ने पढ़ाई भी नहीं की होगी।

केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय क्यों नहीं लाए ट्रेन

उन्होंने सुजानपुर के कांग्रेसी नेता पर हमला बोलते हुए कहा कि हर बार वे ट्रेन ट्रेन ट्रेन करते रहते हैं, अगर ट्रेन उन्हें इतनी ही प्यारी है तो जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तब वह ट्रेन क्यों नहीं लेकर आए। हर बार कांग्रेस के मुख्यमंत्री को रथ पर सुजानपुर में बैठाकर लाते थे अगर वह प्रयास करते तो शायद ट्रेन पर कांग्रेसी मुख्यमंत्री को ले आते। सांसद ने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में उन्होंने अनेक कार्य किए हैं जिसमें एम्स जैसे स्वास्थ्य संस्थान को लाना, हमीरपुर जिला में रेलवे लाइन का सर्वे करवाना, हमीरपुर में मैडीकल कालेज खुलवाना, सैंट्रल यूनिवॢसटी का शिलान्यास करवाना, ऊना मेंं मिनी पी.जी.आई. बनने जा रहा है जैसे अनेकों कार्य हंै जो उन्होंने करवाए हैं।

हिमाचल की सभी सीटें भाजपा ही जीतेगी

उन्होंने सुजानपुर के कांग्रेसी नेता को खुले मंच पर विकास कार्यों को लेकर चर्चा करने का चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा है कि सुजानपुर क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वह पूर्व में रही भाजपा सरकार एवं उस समय के मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने किया है। सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ हिमाचल की सभी सीटें भाजपा ही जीतेगी।

2014 में थी मोदी लहर, 2019 में चलेगी मोदी सुनामी

जनवरी माह के अंत तक हमीरपुर जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में युवा मोर्चा, हमीरपुर मांगे फिर अनुराग कार्यक्रमों का आयोजन करेगा, जिसका आगाज शुक्रवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से कर दिया गया है। उक्त शब्द हमीरपुर लोक सभा सांसद एवं सचेतक अनुराग सिंह ठाकुर ने सुजानपुर में युवा मोर्चा के कार्यक्रम हमीरपुर मांगे फिर अनुराग में कहे। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने शिरकत की। वर्ष 2014 में पूरे देश में मोदी की लहर चली थी लेकिन अब 2019 में मोदी की सुनामी चलेगी।

Vijay