आयुष्मान योजना के Live मौके पर खुली नेता-अफसरशाही की पोल, मोबाइल में व्यस्त दिखे जनाब (Pics)

Sunday, Sep 23, 2018 - 05:00 PM (IST)

नाहन (सतीश): पी.एम. नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजैक्ट को लेकर बीजेपी के नेता और अफसर कितने गंभीर हैं, इसकी तस्वीरें जिला मुख्यालय नाहन से निकल कर सामने आईं हैं।

दरअसल रविवार को जब देश सहित हिमाचल प्रदेश में भी आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का लाइव शुभारंभ किया जा रहा था तो उस समय नेताओं से लेकर अफसरशाही मोबाइल फोन पर व्यस्त दिखाई दी।

नाहन के बचत भवन में पी.एम. मोदी के इस ड्रीम प्रोजैक्ट का जिला स्तर पर शुभारंभ करने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सहजल पहुंचे हुए थे। बाकायदा योजना का लाइव शुभारंभ देखने के लिए प्रोजैक्टर लगाया गया था।

मगर हैरान कर देने वाली तस्वीरें उस वक्त सामने आईं जब मंत्री की मौजूदगी में नेताओं से लेकर अफसरों सहित अन्य भी मोबाइल फोन्स पर व्यस्त नजर आए। इसमें महिला नेत्रियां भी पीछे नहीं थीं।

यहीं नहीं, योजना के लाइव दिखाने के मौके पर जब प्रदेश के राज्यपाल शिमला में संबोधित कर रहे थे तो उस वक्त भी ये सभी जनाब मोबाइल पर व्यस्त दिखाई दिए। इतना ही नहीं, कई नेता तो हंसी के ठहाके तक लगाते नजर आए। कुछ सैल्फी लेते भी दिखाई दिए।

नेताओं व अफसरों की इस तरह की हरकतों से ये बात साबित होती है कि वे पी.एम. मोदी के इस ड्रीम प्रोजैक्ट के लिए कितने गम्भीर हैं। कुल मिलाकर एक तरफ जहां प्रोजैक्टर पर लाइव इस योजना का बखान हो रहा था तो वहीं नाहन में नेताओं सहित अफसरशाही फोन पर व्यस्त थी।

Vijay