5 लोगों को जिंदगी लौटाने एकजुट हुए नेता और कलाकार (Watch Video)

Monday, Jun 10, 2019 - 02:46 PM (IST)

नाहन (सतीश): 5 जिंदगियों को बचाने के लिए अन्तराष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा द्वारा की गई चैरिटी रन के बाद नाहन में चैरिटी शो का आयोजन किया गया। ऐतिहासिक चौगान मैदान में आयोजित इस चैरिटी शो में हिमाचल के नामी कलाकारों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रस्तुति दी और चैरिटी जुटाई। कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद सुरेश कश्यप ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।


कश्यप ने कहा कि जिन लोगों के इलाज के लिए पैसा जुटाया जा रहा है उसमें सरकार भी हरसंभव मदद करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र और हिमाचल सरकार द्वारा आयुष्मान भारत और हिमकेयर जैसी योजनाए चलाई जा रही है जिसके तहत 5 लाख तक की मुफ्त सुविधाएं प्रदान की जा रही है। उन्होंने एक चैरिटी रन के लिए अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा का आभार जताया।

चैरिटी शो में हिमाचल के प्रसिद्ध लोक गायक नाटी किंग कुलदीप शर्मा, एसी भारद्वाज ,दिनेश शर्मा व एचडी ब्रदर्स ने अपनी प्रस्तुतियां दी लोक गायक कुलदीप शर्मा ने कहा कि इस तरह की चैरिटी के लिए हिमाचल के हर कलाकार को आगे आना चाहिए ताकि गरीब लोगों की मदद की जा सके। इस चैरिटी रन व शो के जरिए पांच ऐसे लोगों के इलाज के लिए पैसा जुटाया जा रहा है जो गरीबी के कारण इलाज करवाने में असमर्थ है। इसमें जो किडनी पेशेंट, दो दिव्यांग भाई और एक अपाहिज बुजुर्ग शामिल है। अब देखना होगा कि जिंदगियां बचाने के यह पहल क्या रंग लाती है।

Ekta