जमीनी विवाद में महिला को मारी ईंट, अब पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकियां (Video)

Wednesday, Jul 18, 2018 - 12:23 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर अरोड़ा): कुल्लू जिला की भुंतर तहसील के तेगूबेहड़ में 9 जुलाई को एक महिला के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर स्थानीय महिलाओं का प्रतिनिधिमंडल एसपी कुल्लू शालिनी से मिला। इस प्रतिनिधिमंडल में महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंबिका सूद भी शामिल रहे। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी कुल्लू शालिनी को अवगत करवाया कि मारपीट के आरोपी सोनम व उसकी पत्नी अभी भी पीड़िता सरिता शर्मा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने एसपी को बताया कि जब भी वह घर से बाहर निकलती है तो वह लोग रास्ते में उस पर उलाहना भरे शब्दों से उसका तिरस्कार करते हैं और उसे जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। यही नहीं मारपीट का मामला दर्ज होने के बाद से वह लोग और उग्र हो गए हैं और पीड़ित महिला को अब आरोपी के परिवार से डर लगने लगा है। 


पीड़ित महिला सरिता ने बताया कि आरोपी खुलेआम उसे धमकी दे रहे हैं। जिससे उसे व उसके परिवार वालों पर खतरा बढ़ गया है। एसपी ऑफिस पहुंची सभी महिलाओं ने पुलिस से आग्रह किया कि मारपीट के आरोपी पति और पत्नी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। ताकि वो आराम से गुजर बसर कर सकें। गौर रहे कि जिला कुल्लू की भुंतर तहसील के तहत तेगुबहड़ गांव में जमीन के विवाद को लेकर एक दंपति ने ईंट से महिला का सिर फोड़ दिया था। वही पुलिस ने महिला का मैडिकल किया था और आरोपी दंपति के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।  


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अपने घर के बाहर मिस्त्रियों से काम करवा रही थी। पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी सोनम ने मिस्त्री द्वारा किए गए काम पर पानी फेंकना शुरू कर दिया। जब महिला ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा तो उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपी व उसकी पत्नी ने ईंट उठाई और उसके सिर पर मार दिया। जब पीड़ित महिला की बेटी बीच बचाव करने आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। एसपी कुल्लू ने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज किया है और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ekta