बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में जम्मू का मजदूर गिरफ्तार

Sunday, May 07, 2017 - 12:29 AM (IST)

घुमारवीं: स्थानीय बकरोआ पंचायत में एक बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस टीम ने संदेह के दायरे में आए जम्मू के रहने वाले मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है। 2 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद ए.एस.आई. चमन ठाकुर की अगुवाई में जम्मू गई पुलिस टीम ने इस आरोपी को गिरफ्तार करके स्थानीय घुमारवीं पुलिस थाना की हवालात में रखा है। पूछताछ में पुलिस उसके बताए गए पते के हिसाब से हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी में जुट गई है, साथ ही हत्या के कारणों को लेकर भी पुलिस जानकारियां उगलवाने की कोशिश कर रही है। डी.एस.पी. राजेश कुमार इस मामले के आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। 

दराट और खून से सने कपड़े थैले में डालकर ले गया था घर 
जम्मू-कश्मीर के रियासी जिला के ठिल्लु गांव पी.ओ. दरंगा के रहने वाला यह शख्स हत्या के वक्त पहने हुए कपड़ों तथा दराट को हत्या के बाद अपने थैले में डालकर पहले घर ले गया। जम्मू-कश्मीर के पिसाना में जाकर उसने एक ढाबे में खून से सने कपड़े और दराट रख दिया। डी.एस.पी. घुमारवीं की ओर से इस मामले की जांच के लिए ए.एस.आई. चमन ठाकुर की अगुवाई में बनाई गई टीम ने पहले दिन ही इस आरोपी मजदूर के भगेड़ में रहने वाले पिता को राऊंडअप कर लिया था। पुलिस ने पिता से पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे के नंबर पर पिता से ही फोन करवाया तो उसके पिसाना में होने की पुष्टि हुई। पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे ए.एस.आई. चमन ठाकुर अपनी टीम के साथ रियासी के लिए रवाना हो गए। 

फायरिंग के बीच लोकल पुलिस के साथ मिल कर खोज निकाला आरोपी  
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने पुलिस टीम के हौसले की तारीफ  करते हुए बताया कि चारों मुलाजिमों ने रियासी राजौरी इलाके में बॉर्डर से हो रही फायरिंग के बीच दिन-रात लोकल पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को खोजा। रियासी पुलिस ने भी घुमारवीं पुलिस टीम का पूरा सहयोग किया और वक्त रहते आरोपी को राऊंड अप करवाया। ए.एस.आई. चमन ठाकुर ने बताया कि सुबह जिस होटल में वे रुके थे, उसकी थोड़ी ही दूर फायरिंग शुरू हो गई लेकिन उनकी टीम ने जोखिम लेते हुए आरोपी को इलाके से सबूतों के साथ निकालने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को 5 दिनों का रिमांड मिला है।