Watch Video: CM साहब समस्याएं सुनते रहे और बच्चे भूख से बिलखते रहे

Thursday, Dec 08, 2016 - 10:03 AM (IST)

बिलासपुर: लाल बत्ती वाली गाड़ियां सायरन बजाते हुए आईं। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नीचे उतरे और बिलासपुर जिला के कुठेड़ा में लोगों की समस्याएं सुनने में व्यस्त हो गए। उधर, प्रशासन ने सी.एम. के काफिले की सारी गाडिय़ां बीच सड़क में खड़ी कर दीं। शाम करीब सवा 3 बजे पूरा ट्रैफिक रोक दिया गया क्योंकि काफिले की गाडिय़ां बीच सड़क में पार्क थीं।


सी.एम. के वाहन से लेकर बड़े-बड़े अफसरों की गाडिय़ां यहीं खड़ी रहीं और कोई वाहन इस सड़क से गुजर नहीं पाया। प्रशासन ने स्कूल बसों को भी जाने नहीं दिया। करीब 3 घंटे तक स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे भूख से बस में ही बिलखते रहे और प्रशासन असंवेदनशील बना रहा। कोई गाड़ी गुजर नहीं सकी क्योंकि सड़क ही सरकारी पार्किंग बन गई। इधर स्कूल से छुट्टी कर घर जाने का इंतजार कर रहे बच्चे परेशान रहे तो उधर, उनके मां-बाप। मगर कर भी क्या सकते हैं अब सबको इस बात का इंतजार था कि कब सरकारी कार्यक्रम खत्म हो और ट्रैफिक को रास्ता मिले। 


करीब 3 घंटे बाद जब कार्यक्रम खत्म हुआ और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का काफिला वहां से निकला, उसके बाद ही स्कूल बसें वहां से निकल पाईं। अब इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा है। लोग प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों को कहना है कि क्या सीएम के कार्यक्रम के लिए लोगों की सहूलियत का ध्यान नहीं रखा जाना चाहिए।