‘किसमें कितना है दम’ रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंची कुल्लू की ऋषिता

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 04:59 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के साथ लगते बदाह की रहने वाली ऋषिता अब जल्द ही दूरदर्शन के रियलिटी शो ‘किसमें कितना है दम’ के ग्रैंड फिनाले में भाग लेगी। सैमी फाइनल राऊंड में ऋषिता ग्रैंड फिनाले के लिए चयनित हुई है और अब जल्द ही किसमें कितना है दम कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले भी आयोजित किया जाएगा। ऋषिता कौंडल ओएलएस स्कूल में 7वीं कक्षा की छात्रा है और इससे पहले भी कई रियलिटी शो में पदक जीतकर जिला व हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन कर चुकी है। वहीं फिनाले राऊंड में आने के बाद एक टीवी चैनल द्वारा ऋषिता की बायोग्राफी भी तैयार की जाएगी और उसे भी टीवी में भी प्रसारित किया जाएगा।
PunjabKesari, Rishita Image

ऋषिता की माता सुनीता कौंडल ने बताया कि लॉकडाऊन के दौरान उन्होंने इस रियलिटी शो के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और अपने गाने व एक डांस का वीडियो भी नैटवर्क को भेजा था। इसी क्लिप के आधार पर उन्हें प्रतियोगिता में प्रवेश मिला था और प्रतियोगिता के दूसरे चरण में उनके द्वारा भेजे गए गाने व डांस के वीडियो के आधार पर उन्हें अगले राऊंड के लिए भी चुना गया। ऋषिता कौंडल के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए अब उसे फिनाले राऊंड के लिए भी चयनित किया गया है जो अब जल्द ही ऑफलाइन माध्यम से ही चंडीगढ़ में आयोजित किया जाएगा।

ऋषिता का कहना है कि वह इससे पहले भी कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी है और लोकसभा के चुनावों में वह जिला प्रशासन कुल्लू की ओर से भी ब्रांड एंबैसेडर के रूप में काम कर चुकी है, ऐसे में उसे उम्मीद है कि जल्द ही वह इस ग्रैंड फिनाले में भी उत्तीर्ण होकर हिमाचल प्रदेश व जिला कुल्लू का नाम रोशन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News