कुल्लू पुलिस ने पकड़ी नशे की खेप, 3 गिरफ्तार

Friday, Dec 09, 2016 - 11:00 AM (IST)

कुल्लू: कुल्लू पुलिस ने वीरवार को नशीले पदार्थों की तस्करी के 3 बड़े मामले पकड़े हैं। पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत मणिकर्ण, सूमारोपा और बजौरा नाके पर वोल्वो बस में तलाशी के दौरान यह सामग्री पकड़ी है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से बरामद की गई सामग्री में चरस, अफीम और एल.सी.डी. के पेपर बरामद किए गए हैं। ए.एस.पी.निशिंचत सिंह नेगी ने कहा कि इन मामलों में पुलिस ने एन.डी.पी.एस. के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है कि वे नशे की खेप को कहां से लाए और उसे कहां ले जाने वाले थे। मामले में कड़ी छानबीन जारी है।

सूमारोपा में 800 ग्राम चरस पकड़ी 
थाना कुल्लू के अंतर्गत लगघाटी में हैड कांस्टेबल राजेश पुलिस टीम के साथ इलाके की गश्त कर रहे थे। पुलिस टीम जब सूमारोपा के समीप पहुंची तो उसी दौरान एक व्यक्ति सूमा गांव की तरफ से आया लेकिन सामने पुलिस को देख कर घबरा गया और पीछे मुड़ कर जाने लगा। पुलिस ने संदेह के आधार पर उक्त व्यक्ति को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 800 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी ने पुलिस को अपना नाम नरेश कुमार निवासी डुगीलघ बताया।

कैफे से पकड़ी अफीम
मणिकर्ण में हैड कांस्टेबल भूपेंद्र ने पुलिस टीम के साथ कसोल स्थित एक कैफे में दबिश दी। जहां से पुलिस ने एक विदेशी के कब्जे से 109 ग्राम चरस, 10 ग्राम अफीम और 16 एल.एस.डी. पेपर बरामद किए। पुलिस ने एंटोनियो रोसिनी निवासी इटली को मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।