कुल्लू-मनाली NH के बरान नाले में बादल फटने से मची तबाही, 5 वाहनों को नुकसान (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 09:55 AM (IST)

मनाली (सोनू): पर्यटन नगरी मनाली में अब बारिश आफत बनने लगी है। बारिश के कारण जगह जगह भूस्खलन व पप्थर गिर रहे हैं, जिससे कुल्लू-मनाली नेशनल हाइवे में सफर जोखिम भरा हो गया है। मंगलवार को भी कुल्लू-मनाली नेशनल हाइवे के बरान नाले में बादल फटने से 5 वाहन एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गए हैं। रात 3 बजे अचानक नाले में जोर-जोर की आवाज सुनाई दी। ग्रामीण समझ गए कि नाले में बाढ़ आ गई है।
PunjabKesari

बाढ़ से बरान, डोभा ओर 18 मील में हड़कंप मच गया। नाले किनारे रह रहे ग्रामीणों ने घर छोड़ कर पड़ोसियों के घरों में शरण ली।
PunjabKesari

गांव की ओर पानी आता देख उन्होंने नाले में जाकर पप्थर डालकर पानी के बहाव को नाले की ओर मोड़ा। 
PunjabKesari

बाढ़ से आए मलबे ने हाइवे का करीब 100 मीटर स्ट्रेच दबा दिया है। जिसे देखते हुए बरान के ग्रामीणों ने क्लाथ के ग्रामीणों को भी आगह कर दिया।
PunjabKesari

बाढ़ से गांव की सड़कें जगह-जगह टूट गई हैं जिससे ग्रामीणों के वाहन फंस गए हैं। वहीं इलाके के ग्रामीणों ने बताया कि रात 1 बजे के बाद बारिश बिल्कुल बंद थी। उन्होंने करीब पौने 3 बजे रात को नाले में बाढ़ की आवाज सुनी।
PunjabKesari

गांव के रास्ते भी बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। एसडीएम मनाली रमन घरसँगी ने बताया कि बरान नाले में बादल फटने से जानी नुकसान नहीं हुआ है लेकिन 5 गाड़िया क्षतिग्रस्त हुई हैं।
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि बाढ़ से हुए नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। बंद पड़े कुल्लू-मनाली नेशनल हाइवे को भी बहाल किया जा रहा है। 
PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News