आज से कुल्लू-मनाली NH दो दिनों के लिए बंद, इस रास्ते से सफर कर सकते हैं सैलानी

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 12:39 PM (IST)

मनाली: हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली जा रहे सैलानियों की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल कुल्लू-मनाली नैशनल हाईवे 11 व 12 अक्तूबर को वाहनों के लिए बंद रहेगा। क्लाथ के पास सड़क कार्य को शीघ्र पूरा करने को लेकर प्रशासन ने यह कदम उठाया है। उल्लेखनीय है कि 23 सितंबर को ब्यास में आई भयंकर बाढ़ से मनाली-कुल्लू मार्ग जगह-जगह से ध्वस्त हो गया था।

फोरलेन निर्माण में जुटी कंपनी ने हालांकि कुछेक भाग को तो ठीक कर लिया है, लेकिन क्लाथ, आलू ग्राऊंड व रांगड़ी के पास अभी भी हालत खस्ता है, जिस कारण वोल्वो बसों में मनाली आ रहे सैलानी यहां तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। मनाली एस.डी.एम. रमन घरसंगी ने बताया कि सड़क की हालत को शीघ्र सुधारने के लिए 11 व 12 अक्तूबर को कुल्लू-मनाली नैशनल हाईवे वाहनों के लिए बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने अधिसूचना जारी कर सभी को इस बारे अवगत करवा दिया है। उन्होंने कहा कि 2 दिनों के भीतर इस मार्ग की हालत सुधारी जाएगी, ताकि बड़े वाहनों सहित वोल्वो बसें भी मनाली पहुंच सकें।  

ये हैं वैकल्पिक मार्ग
इन 2 दिनों में वाहन चालक कुल्लू-नग्गर मनाली वामतट मार्ग से सफर कर सकते हैं। वाहन चालक कुल्लू से नैशनल हाईवे होते हुए वाया नग्गर से भी मनाली पहुंच सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News