सतपाल सत्ती के बयान पर तल्ख हुई कांग्रेस, कुलदीप राठौर ने दे डाली ये चुनौती

Friday, Dec 27, 2019 - 09:36 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती द्वारा हिमाचल में 90 प्रतिशत कांग्रेस कार्यकर्ता नशे का कारोबार करने वाले बयान पर कांग्रेस भड़क गई है और कांग्रेस ने सतपाल सिंह सत्ती को इसे सिद्ध करने की चुनौती दी है और अगर सत्ती इसे सिद्ध नहीं कर पाते हैं तो कांग्रेस उन्हें लीगल नोटिस जारी करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता या नेता जो नशे के कारोबार में संलिप्त है तो सरकार जांच कर सकती है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी नशे का कारोबार करता पाया जाता है तो उस पर पुलिस कार्रवाई करे।

उन्होंने कहा कि सत्ती बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और उनके इस तरह के बयान गैर-जिम्मेदाराना हैं। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती इन आरोपों को सिद्ध करें अन्यथा कांग्रेस कानूनी कार्रवाई अमल में लाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता आए दिन कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाते रहते हैं लेकिन जो आरोप उन्होंने कांग्रेस पर लगाए हैं कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सबसे ज्यादा नशे का कारोबार करते हैं, इस पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने सत्ती को इन आरोपों को साबित करने की चुनौती दी है और ऐसा न कर पाने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की बात कही है।

बता दें बीते दिन बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मुकेश अग्निहोत्री के प्रदेश में क्राइम रेट बढऩे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि जितना भी नशेखोरी का व्यापार हिमाचल में होता है उसमें 90 प्रतिशत कांग्रेस के सदस्य शामिल हैं, जिसे लेकर अब कांग्रेस तल्ख हो गई है।

Vijay