राठौर ने BJP पर साधा निशाना, कहा-CM जयराम कर रहे सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 06:00 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): देश के हालात आज ठीक नहीं हैं। आने वाला समय और भी खराब होने का अंदेशा है। निजीकरण के नाम पर सरकारी उपक्रम और सम्पत्तियों को देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार बेच रही है। यह शब्द कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। जनहित के मुद्दों पर बीजेपी नेता खामोशी अख्तियार किए हुए हैं। प्रदेश में नशाखोरी बढ़ी है और नशे के असली सौदागर पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। ऐसा लग रहा है कि नशा माफिया और खनन माफिया को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। धर्मशाला की बात करें तो कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर विराम लग गया है और नई योजनाओं का तो कोई नाम तक नहीं है। नगर निगम और स्मार्ट सिटी के कार्य ठप्प होकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि धर्मशाला की जनता जान चुकी है कि बीजेपी सरकारों ने हमेशा धर्मशाला की अनदेखी की जा रही है।

जेपी नड्डा को लाने खुद हैलीकॉप्टर में दिल्ली गए सीए जयराम

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी इमारतों पर भी बीजेपी के झंडे लगे हैं, जिसकी शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम खुद सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। जेपी नड्डा को वह खुद लेने हैलीकॉप्टर में दिल्ली गए थे जोकि कहीं न कहीं सरकारी धन का दुरुपयोग है इसलिए इस यात्रा का खर्च बीजेपी के चुनावी खर्च में जोडऩा चाहिए।वहीं उन्हेंने कहा कि इन्वैस्टर मीट के नाम पर प्रदेश की आर्थिक स्थिति को और भी खराब करने की कोशिशें की जा रही हैं। निवेशकों को सरकारी खर्च पर यहां लाने की व्यवस्था सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि जो उद्योग यहां पहले से चल रहे हैं उन्हें मजबूत किया जाए ताकि वे पलायन न करें।

एनएच को लेकर हो हल्ला मचाने वाले भाजपाई आज खामोश क्यों?

उन्होंने कहा कि एनएच को लेकर हर जगह हो हल्ला मचाने वाले भाजपाई आज इस मामले में खामोश क्यों हैं। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि वो नैशनल हाईवे अब कहां हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा की मदद करने वालों की नजर अब हिमाचल की पहाडिय़ों पर टिकट गई है। केंद्र व प्रदेश सरकार हिमाचल को बेचने पर उतारू है। उन्होंने कहा कि निजीकरण के नाम पर सरकारी उपक्रम और संपत्तियों को देश और प्रदेश की भाजपा सरकार बेच रही है।

प्रचार को नहीं जाऊंगा हरियाणा, हिमाचल उपचुनाव पर रहेगा पूरा फोकस

उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी हाईकमान ने उनकी हरियाणा विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक ड्यूटी लगाई है लेकिन उनका पूरा फोकस हिमाचल उपचुनाव पर है, इसलिए वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा शीघ्र ही धर्मशाला उपचुनाव में प्रचार के लिए आएंगे, ऐसा सुधीर ने वायदा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News